ताज़ा खबर
 

Sun Transit In Cancer 2020: सूर्य का राशि परिवर्तन आज, जानिए किन 5 राशि वालों को करियर में मिलेगी जबरदस्त ग्रोथ

Surya Rashi Parivartan Effects On Rashi: मिथुन राशि वालों के लिये सूर्य का राशि परिवर्तन अच्छा रहेगा। धन भाव में सूर्य के आने से धन प्राप्ति के योग बनेंगे। पैतृक संपत्ति से भी आपको लाभ मिल सकता है।

sun transit 2020, sun transit july 2020, sun transit in cancer, sun transit in kark rashi, surya rashi parivartan 2020,Sun Transit 2020: वृश्चिक: सूर्य का परिवर्तन आपके भाग्य स्थान में हो रहा है। कार्यक्षेत्र के लिये यह समय अनुकूल रह सकता है।

Sun Transit 2020: सूर्य जब भी कर्क राशि में प्रवेश करता है तब कर्क संक्रांति मनाई जाती है। सूर्य का राशि परिवर्तन 16 जुलाई को सुबह 11 बजकर 03 मिनट पर मिथुन से कर्क राशि में होने जा रहा है। जिसका सभी राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ेगा। मेष, मिथुन, कन्या, तुला, वृश्चिक और मीन वालों के लिए सूर्य का राशि गोचर लाभप्रद रहने के आसार हैं। तो वहीं बाकी राशि वालों के लिए यह गोचर मिला जुला रहेगा।

मेष: आपकी राशि से सूर्य का प्रवेश सुख भाव में हो रहा है। इससे जीवन में सुख समृद्धि आएगी। इस समय नये काम का आरंभ कर सकते हैं। हालांकि इस समय आपको कई चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है। कुल मिलाकर समय आपके अनुकूल रहने के संभावना है।

वृषभ: आप ऊर्जावान रहेंगे। हर कार्य को बड़े ही उत्साह से करेंगे। कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन ठीक रहेगा। लेकिन परिवार में छोटे भाई बहनों से विवाद हो सकता है। इस समय आप कम दूरी की यात्रा पर भी जा सकते हैं।

मिथुन: मिथुन राशि वालों के लिये सूर्य का राशि परिवर्तन अच्छा रहेगा। धन भाव में सूर्य के आने से धन प्राप्ति के योग बनेंगे। पैतृक संपत्ति से भी आपको लाभ मिल सकता है। भाई बंधुओं से मनमुटाव होने के आसार भी बन सकते हैं।

कर्क: सूर्य आपकी ही राशि में प्रवेश कर रहे हैं। यह गोचर आपके आत्मविश्वास को बढ़ाने वाला रह सकता है। साथ ही आपकी कार्यक्षमता व कार्यकुशलता अच्छी रहेगी। ऑफिस में आपका रूतबा भी बढ़ेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

सिंह: यह समय आपके आत्मविश्वास में कुछ कमी ला सकता है। काम में मन कम लग सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। चोट लगने के संकेत भी हैं, इसलिये सतर्क रहें। पिता के स्वास्थ्य को लेकर भी आप चिंतित हो सकते हैं।

कन्या: यह समय आपके लिये धन वृद्धि के योग बना रहा है। रूका हुआ धन आपको मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में भी आपका प्रदर्शन सराहनीय रह सकता है। आप आत्मविश्वास से भरे निर्णय ले सकते हैं।

तुला: तुला राशि से सूर्य का परिवर्तन कर्मक्षेत्र में हो रहा है। आप जिन नई परियोजना पर काम शुरु करना चाहते हैं उनके लिये समय अनुकूल है। नौकरी में परिवर्तन करने के इच्छुक जातकों को नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। पदोन्नति की उम्मीद दिखाई दे रही है।

वृश्चिक: सूर्य का परिवर्तन आपके भाग्य स्थान में हो रहा है। कार्यक्षेत्र के लिये यह समय अनुकूल रह सकता है। यदि आप मकान खरीदने के लिये प्रयासरत हैं तो इस समय आपको सफलता मिल सकती है। सरकारी योजनाओं से भी लाभ मिल सकता है। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

धनु: स्वास्थ्य समस्या रहने के आसार हैं। सूर्य आपकी राशि से अष्टम में प्रवेश कर रहे हैं। कार्यस्थल में आपका प्रदर्शन कम हो सकता है। कुछ जातकों को नौकरी से हाथ भी धोना पड़ सकता है। हालांकि नया कार्य शुरु कर रहे हैं तो परिणाम सकारात्मक मिल सकते हैं।

मकर: सूर्य का सातवें भाव में आना दांपत्य जीवन के लिये अच्छा नहीं माना जा रहा है। जीवन साथी के साथ आपके मतभेद बढ़ सकते हैं। जिन जातकों की विवाह की बात चल रही है उन्हें शायद खुशखबरी न मिले।

कुंभ: छठे भाव में सूर्य का आना कुंभ जातकों की परेशानियों को बढ़ा सकता है। हालांकि करियर के मामले में समय अनुकूल रहेगा और आप उन्नति करेंगे। खर्च पर नियंत्रण रखें।

मीन: संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिलने का संकेत है। संतान प्राप्ति की कामना कर रहे हैं तो खुशखबरी मिल सकती है। यह समय कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान, पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि लाने वाला रह सकता है। विवाह के योग भी इस समय आपके लिये बन रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kamika Ekadashi 2020: जानिए कामिका एकादशी व्रत की पूजा विधि, मुहूर्त, महत्व और कथा
2 सावन मास के प्रमुख त्योहार नाग पंचमी, शिवरात्रि, हरियाली तीज, राखी, पुत्रदा एकादशी कब? जानिए
3 Good Luck Plant: 5 लकी प्लांट जो घर परिवार में लाते हैं सुख और समृद्धि, जानिये
राशिफल
X