scorecardresearch

17 अक्टूबर को तुला राशि में सूर्य और शुक्र का प्रवेश, इन राशि वालों को धन लाभ के साथ उन्नति के प्रबल योग!

Transit of Sun and Venus in Libra: ग्रहों के गोचर से कई राशियों को लाभ होगा, वहीं कई पर इसका प्रतिकूल प्रभाव भी पड़ेगा।

17 अक्टूबर को तुला राशि में सूर्य और शुक्र का प्रवेश, इन राशि वालों को धन लाभ के साथ उन्नति के प्रबल योग!
तुला राशि में ग्रह गोचर (Image: Pixabay)

Transit 2022: ज्योतिष गणना के अनुसार सूर्य और शुक्र अक्टूबर 2022 को तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। ग्रह के इस परिवर्तन से अनेक राशियों को लाभ होगा, वहीं अनेकों पर इसका प्रतिकूल प्रभाव भी पड़ेगा।

सूर्य-शुक्र कब करेंगे राशि परिवर्तन

ज्योतिष के अनुसार सूर्य 17 अक्टूबर 2022 को शाम 7:09 बजे तुला राशि में प्रवेश करेगा और शुक्र अगले दिन यानी 18 अक्टूबर 2022 को रात 9:24 बजे कन्या राशि से तुला राशि में प्रवेश करेगा। ऐसे में यह कहना जरूरी है कि सूर्य और शुक्र दोनों ही बुध को कन्या राशि में छोड़कर तुला राशि में प्रवेश करेंगे। यानी सूर्य और शुक्र दोनों एक ही राशि से निकलकर एक ही राशि में चले जाएंगे। यह भी एक अद्भुत संयोग है। सूर्य और शुक्र के गोचर के दौरान इस राशि के जातकों को करियर और व्यवसाय में सफलता मिल सकती है।

सूर्य के गोचर में इन राशियों को मिलेगा लाभ

वृष राशि के जातकों को सूर्य गोचर के दौरान नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है। उनकी स्थिति बदल सकती है। इस राशि के तहत पैदा हुए लोग जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, वे इस समय अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। व्यवसायियों को लाभ होगा। इनकी आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। वहीं दूसरी ओर धनु राशि के जातक करियर में सुधार के साथ-साथ आर्थिक लाभ से भी जुड़े होते हैं। मकर राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में लाभ मिलेगा।

इस राशि के जातकों को शुक्र के गोचर से होगा लाभ

मेष और मिथुन राशि के जातकों के समृद्ध होने और धन लाभ होने की संभावना है। रुका हुआ पैसा वापस किया जाएगा। अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं तो इसके लिए यह सबसे अच्छा समय है। तुला राशि के जातकों को व्यापार में अधिक लाभ होगा। अचानक उनके पास पैसे की पहुंच होती है।

वृश्चिक राशि के जातकों को इस अवधि के दौरान धन कमाने के अच्छे अवसर मिल सकते हैं और उनकी आय में वृद्धि की प्रबल संभावना है। पुरानी बीमारियों से छुटकारा मिल सकता है। परिवार के साथ समय व्यतीत करने को मिलेगा। हालांकि जीवनसाथी के साथ मतभेद होने की संभावना है, इसलिए पुरानी बातों या घटनाओं का जिक्र करने से बचें।

कुंभ राशि वालों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और मान सम्मान में भी वृद्धि हो सकती है। कहीं रुका हुआ या अटका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। इसके साथ ही आपके बिगड़े हुए काम बन सकते हैं। नौकरी पेशा वाले जातकों को अपने वरिष्ठ अधिकारियों का साथ मिलेगा, साथ ही कार्यस्थल पर आपके लिए सकारात्मक माहौल रहेगा।

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 05-10-2022 at 01:58:12 pm
अपडेट