ताज़ा खबर
 

सूर्य की राशि सिंह में शुक्र करेंगे प्रवेश, 3 राशियों पर इनका रहेगा शुभ प्रभाव, पैसों की दिक्कत हो सकती है दूर

Venus Transit In Leo 2021: सूर्य के राशि परिवर्तन के ठीक एक दिन बाद 17 जुलाई को शुक्र ग्रह सूर्य की ही राशि सिंह में प्रवेश कर जाएगा। जानिए किन 3 राशि वालों के लिए मिल रहे शुभ संकेत।

सिंह: शुक्र का गोचर इस राशि वालों के लिए सुख और समृद्धिदायक होगा। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। (फोटो सोर्स- पिक्साबे)

Shukra Rashi Parivartan July 2021: यदि कुंडली में शुक्र ग्रह शुभ अवस्था में हो तो व्यक्ति को सुख और विलासिता प्रदान करता है। सूर्य के राशि परिवर्तन के ठीक एक दिन बाद 17 जुलाई को शुक्र सूर्य की ही राशि सिंह में प्रवेश कर जाएगा। फिर 11 अगस्त तक यह इसी राशि में गोचर करेगा। जानिए शुक्र का गोचर किन 3 राशि वालों के लिए सबसे शुभ साबित होगा।

कर्क: इस राशि के लिए शुक्र का गोचर लाभप्रद साबित होगा। आपकी वाणी में मधुरता आएगी। आर्थिक दृष्टि से समय काफी अच्छा रहेगा। आय के स्त्रोतों में वृद्धि होगी। निवेश के लिए भी समय काफी अच्छा रहेगा। परिवार वालों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। आपकी इच्छाएं पूर्ण होंगी। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। संबंध मजबूत होंगे। कारोबार से लाभ प्राप्त होगा। स्वास्थ्य भी उत्तम बना रहेगा।

सिंह: शुक्र का गोचर इस राशि वालों के लिए सुख और समृद्धिदायक होगा। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। संगीत, मीडिया, साहित्य, नाटक आदि क्षेत्रों से जुड़े लोगों के लिए यह गोचर शुभ फल लेकर आएगा। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। इस राशि के जो जातक सिंगल हैं उन्हें अपना साथी मिल सकता है। साझेदारी के कार्यों में सफलता हासिल होगी।

तुला: इस गोचर के दौरान आप धन संचय करने में सफल रहेंगे। आर्थिक लाभ होने की प्रबल संभावना है। अपने साथी की मदद से आप अपने काम में सफलता पा सकते हैं। इस समय आप थोड़ा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी व्यस्त हो सकते हैं। यदि कोई दीर्घकालिक निवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो समय आपके लिए अनुकूल है। यह भी पढ़ें- किस्मत वाले होते हैं ऐसे व्यक्ति जिनकी पत्नी में होते हैं ये 5 गुण, जानिए क्या कहती है चाणक्य नीति

इन राशियों को भी होगा लाभ: शुक्र राशि परिवर्तन मेष, वृश्चिक, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए भी लाभकारी साबित हो सकता है। इस दौरान आपके द्वारा की गई मेहनत का आपको पूर्ण फल प्राप्त हो सकता है। आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी होगी। नौकरी में मान-सम्मान प्राप्त हो सकता है। यह भी पढ़ें- इस राशि की लड़कियां अच्छी दोस्त होती हैं साबित, मुसीबत में भी खड़ी रहती हैं साथ

Next Stories
1 किस्मत वाले होते हैं ऐसे व्यक्ति जिनकी पत्नी में होते हैं ये 5 गुण, जानिए क्या कहती है चाणक्य नीति
2 Moonga Ratna: क्यों पहना जाता है मूंगा रत्न? जानिए किन राशि वालों को इसे भूलकर भी नहीं धारण करना चाहिए
3 इस मूलांक वाले अपने कार्यों से सभी को कर देते हैं चकित, जया किशोरी का भी यही है बर्थ मूलांक
ये पढ़ा क्या?
X