scorecardresearch

18 अक्टूबर तक कन्या राशि में विराजमान रहेंगे शुक्र देव, इन 3 राशि वालों की धन-दौलत में अपार बढ़ोतरी के आसार

ज्योतिष शास्त्र मुताबिक शुक्र ग्रह ने कन्या राशि में गोचर कर लिया है और वो यहां 26 अक्टूबर तक विराजमान रहेंगे। इसलिए शुक्र का यह गोचर 3 राशि वालों को लाभकारी साबित हो सकता है।

18 अक्टूबर तक कन्या राशि में विराजमान रहेंगे शुक्र देव, इन 3 राशि वालों की धन-दौलत में अपार बढ़ोतरी के आसार
शुक्र ग्रह ने किया गोचर- (जनसत्ता)

Shukra Planet Gochar In Virgo: ज्योतिष शास्त्र मुताबिक समय- समय पर ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करते हैं। जिसका सीधा प्रभाव मानव जीवन और पृथ्वी पर देखने को मिलता है। आपको बता दें कि 24 सितंबर को ऐश्वर्य और धन के दाता शुक्र देव ने कन्या राशि में प्रवेश कर लिया है। जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा। लेकिन 3 राशियां ऐसी है जिनको यह गोचर विशेष लाभकारी सिद्ध हो सकता है आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में…

वृश्चिक राशि:  शुक्र ग्रह का गोचर होते ही आप लोगों को करियर और व्यापार में अच्छी सफलता मिल सकती है। क्योंकि आपकी राशि से शुक्र देव 11वें स्थान में प्रवेश किया है। जिससे आपकी आय में अच्छी बढ़ोतरी होने सी संभावना है। साथ ही इस समय आय के नए- नए माध्यम भी बन सकते हैं। साथ ही जिन लोगों का करियर मीडिया, फिल्म, एक्टिंग, फैशन डिजाइनिंग की फील्ड से संबंधित है उनको यह समय बेहतर साबित हो सकता है। साथ ही इस समय आपको कारोबार और करियर में अच्छी सफलता मिल सकती है। वहीं इस दौरान आपको भाग्य का भी पूरा साथ मिलेगा। अगर आप व्यापार में निवेश करना चाह रहे हैं तो कर सकते हैं यह समय आपके लिए अनुकूल है। आप लोग इस दौरान एक टाइगर स्टोन धारण कर सकते हैं, जो आपके लिए भाग्य रत्न साबित हो सकता है।

सिंह राशि: शुक्र देव के राशि परिवर्तन करते ही आप लोगों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। क्योंकि आपकी राशि से शुक्र ग्रह ने दूसरे भाव में प्रवेश किया है। जिसे धन और वाणी का स्थान माना गया है। इसलिए इस दौरान आप कई स्त्रोत से धन कमाने में कामयाब रहेंगे। साथ ही आपको आकस्मिक धनलाभ होने के प्रबल योग है। इस समय उधार दिया हुआ धन वापस मिलने के आसार हैं। वहीं जो लोग वाणी और मार्केटिंग के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं, जैसे- वकील, मार्केटिंग के वर्कर और शिक्षक, उनको ये समय बेहतर साबित हो सकता है। इस समय आपको शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी में भी अच्छा धनलाभ हो सकता है। इस समय आप लोग एक टाइगर स्टोन पहन सकते हैं जो आपके लिए भाग्य रत्न साबित हो सकता है।

धनु राशि: शुक्र ग्रह के कन्या राशि में गोचर से आप लोगों करियर और व्यापार में आशातीत सफलता मिल सकती है। क्योंकि शुक्र ग्रह ने आपकी गोचर कुंडली से दशम स्थान में संचरण किया है। जिसे कार्यक्षेत्र, व्यवसाय और नौकरी का भाव माना गया है। इसलिए इस दौरान आपको नई नौकरी मिलने के प्रबल योग हैं। साथ ही अगर आप नौकरी कर रहे हैं तो आपका प्रमोशन और इंक्रीमेंंट हो सकता है।

वहीं इस दौरान कारोबार विस्तार के भी योग हैं। साथ ही व्यावसायिक नए संबंध बन सकते हैं। इस समय आपकी कार्यशैली में भी निखार देखने को मिलेगा, जिससे आपकी कार्यस्थल पर तारीफ हो सकती है। वहीं अगर आप राजनीति में सक्रिय हैं तो इस दौरान आपको कोई पद मिल सकता है। इस समय आपके अटके हुए काम बनेंगे। नौकरी पेशा लोगों कई माध्यम से धन कमाने में सफल रहेंगे।

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-09-2022 at 11:10:31 am
अपडेट