ताज़ा खबर
 

Saturn Transit 2020 Effects On Tula Rashi: तुला राशि वालों पर शनि की ढैय्या शुरू होने से बढ़ेंगे कष्ट, ये बरतें सावधानी

Shani Sade Sati And Dhaiya 2020 Effects, Tula Rashi: तुला राशि के जातकों को नौकरी में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। आपका काम में मन नहीं लगेगा। कार्यस्थल पर बेवजह के विवाद हो सकते हैं। जिस कारण आपके उच्च अधिकारी से संबंध बिगड़ने के आसार हैं।

Horoscope 2020: प्रेम मामलों को लेकर आपके लिए ये साल उत्तम साबित होगा।

Saturn Transit 2020, Tula Rashifal (Libra Horoscope) 2020 In Hindi, तुला राशिफल: साल 2020 में तुला राशि वालों को शनि साढ़े साती परेशान नहीं करेगी। लेकिन जनवरी में शनि के मकर राशि में जाते ही आपके ऊपर शनि की ढैय्या जरूर शुरू हो जायेगी। जिसके प्रभाव से आपको कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। शनि आपके चतुर्थ भाव में प्रवेश करने जा रहे हैं। जिस दौरान राहु और केतु तृतीय तथा नवम भाव में होंगे। जानिए शनि की इस स्थिति को देखते हुए कैसा रहेगा आपके लिए साल 2020…

नौकरी पर प्रभाव: तुला राशि के जातकों को नौकरी में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। आपका काम में मन नहीं लगेगा। कार्यस्थल पर बेवजह के विवाद हो सकते हैं। जिस कारण आपके उच्च अधिकारी से संबंध बिगड़ने के आसार हैं। इस राशि के जो जातक बेरोजगार हैं उन्हें नये साल में नौकरी पाने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ेगा। जो जातक विदेश में जाकर नौकरी करने के इच्छुक हैं। उन्हें अच्छे ऑफर आ सकते हैं।

बिजनेस पर प्रभाव: नये साल में व्यापारियों की चिंताएं बढ़ सकती हैं। नुकसान ज्यादा झेलने पड़ सकते हैं। बेहतर होगा कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लें। अगर व्यापार में विस्तार करने की सोच रहे हैं तो साल 2020 आपके लिए उतना उत्तम साबित नहीं होगा। बिना किसी की राय के कोई भी फैसला न लें। दिया हुआ धन वापस मिलने में परेशानी होगी। अगर आप पार्टनरशिप में व्यापार कर रहे हैं तो आपको सफलता मिलेगी। बिजनेस पार्टनर का सहयोग मिलेगा।

लव लाइफ पर प्रभाव: प्रेम मामलों को लेकर आपके लिए साल उत्तम साबित होगा। लव मैरिज के अच्छे योग बन रहे हैं। जो लोग पुराने लव रिलेशन खत्म कर चुके हैं उन्हें किसी अन्य व्यक्ति से प्यार हो सकता है। लव लाइफ में खोई हुए खुशियां फिर से वापस आने के आसार हैं। शादीशुदा जातकों को अपने पार्टनर का सहयोग मिलने से आर्थिक सफलता हासिल होगी। अचानक से किसी पुराने साथी से मुलाकात हो सकती है।

हेल्थ लाइफ पर प्रभाव: स्वास्थ्य की दृष्टि से नया साल मिला जुला रहने के आसार हैं। मानसिक चिंताओं से मुक्ति मिलेगी। लेकिन शारीरिक मेहनत ज्यादा होगी। जिस कारण बॉडी में दर्द रहने की शिकायत आ सकती है। सर्दी से परेशान रहेंगे। कार्यस्थल पर लगातार बैठकर काम करने की वजह से कमर दर्द परेशान कर सकता है।

Next Stories
1 अंक ज्योतिष 2020 राशिफल, मूलांक 7: खुशियों भरा रहेगा आपके लिए नया साल, लेकिन हेल्थ को लेकर बरतनी होगी ये सावधानी
2 Saturn Transit 2020 Effects On Kanya Rashi: कन्या राशि वालों को शनि की ढैय्या से मिलेगी मुक्ति, बढ़ सकती है इनकम
3 Surya Grahan 2019 Date, Timings in India: ग्रहण खत्म पर अगले 15 दिनों तक रहेगा इसका असर, जानिए क्या कहती है ज्योतिष गणना
ये पढ़ा क्या?
X