ताज़ा खबर
 

Saturn Transit 2020 Effects On Singh Rashi: नये साल की शुरुआत में प्रेम संबंधों को लेकर रहें अलर्ट, हेल्थ का रखना होगा खास ख्याल

Shani Sade Sati And Dhaiya 2020 Effects, Singh Rashi: शुरुआत के तीन महीने प्रेम संबंधों को लेकर तनाव उत्पन्न हो सकते हैं लेकिन बाद की स्थिति अनुकूल रहेगी। जल्दबाजी में विवाह का निर्णय न लें। जो जातक अभी प्यार में नहीं पड़े हैं उन्हें साल 2020 में अपना लव पार्टनर मिल सकता है।

Horoscope 2020: नये साल में नौकरी की दृष्टि से आपको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

Saturn Transit 2020, Singh Rashifal (Leo Horoscope) 2020 In Hindi, सिंह राशिफल: शनि का गोचर आपकी राशि के छठे भाव में होने जा रहा है। आपके ऊपर नये साल में शनि साढ़े साती और ढैय्या का प्रभाव नहीं रहेगा। लेकिन शनि के गोचर और नये साल में उसकी बदलती चाल का असर जरूर आपकी लव लाइफ, करियर और स्वास्थ्य पर पड़ रहा है। नौकरी में तमाम तरह की परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं।

नौकरी पर प्रभाव: नये साल में नौकरी की दृष्टि से आपको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। विरोधी आपके कार्यों को हर पल बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं। जिस कारण आपके बॉस से आपके संबंध खराब हो सकते हैं। अपने कार्यों को पूरी सतर्कता के साथ करें। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिल सकती है। सरकारी नौकरी कर जातकों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। विदेश में नौकरी की तलाश कर रहे जातकों का सपना पूरा हो सकता है।

बिजनेस पर प्रभाव: बिजनेस कर रहे जातकों पर शनि की चाल का नकारात्मक प्रभाव पड़ता दिखाई दे रहा है। निवेश से नुकसान हो सकता है। व्यापार के लिए कर्ज लेने की स्थिति बनने के आसार हैं। बिजनेस पार्टनर अपने लाभ के लिए आपको नुकसान पहुंचा सकता है। बिजनेस में सफलता हासिल करने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की ही सलाह लें। नया बिजनेस शुरू करने से पहले अपनी कुंडली जरूर दिखा लें।

लव लाइफ पर प्रभाव: इस राशि के जातकों की लव लाइफ के लिए साल अच्छा रहने वाला है। पार्टनर के साथ घूमने फिरने के प्लान बनते रहेंगे। कार्यस्थल पर किसी से अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन में खुशियां बनी रहेंगी। थोड़े बहुत मतभेद हो सकते हैं लेकिन आप समझदारी से उनका निपटारा कर पायेंगे। नये लव रिलेशन समझदारी से बनाएं। शुरुआत के तीन महीने प्रेम संबंधों को लेकर तनाव उत्पन्न हो सकते हैं लेकिन बाद की स्थिति अनुकूल रहेगी। जल्दबाजी में विवाह का निर्णय न लें। जो जातक अभी प्यार में नहीं पड़े हैं उन्हें साल 2020 में अपना लव पार्टनर मिल सकता है।

हेल्थ लाइफ: स्वास्थ्य की दृष्टि से ये साल आपके लिए मिला जुला रहेगा। सिर दर्द, कमर दर्द और आंखों की समस्या हो सकती है। वाहन सावधानी से चलाएं।

Next Stories
1 Horoscope Today, 21 December 2019: मिथुन और सिंह राशिवाले बेवजह बहस से बचें, जानिए बाकी राशियों का हाल विस्तार से…
2 पंचांग 21 दिसंबर 2019: आज सर्वार्थ सिद्धि योग में संपन्न करें शुभ काम, मिलेगा लाभ, जानिए पूरा पंचांग
3 वित्त राशिफल 21 दिसंबर 2019: मिथुन राशि के लोगों के लिए मुश्किल भरा होगा दिन, जानिए बाकियों का वित्तीय हाल
ये पढ़ा क्या?
X