ताज़ा खबर
 

Saturn Transit 2020 Effects On Mithun Rashi: मिथुन राशि पर शनि की टेढ़ी नजर का जानिए क्या पड़ेगा असर

Shani Sade Sati And Dhaiya 2020 Effects: नौकरी के मोर्चे पर मिथुन राशि के जातकों को कई परेशानियां उठानी पड़ेंगी। इस दौरान कार्यस्थल पर आप बिना सोचे समझे फैसले ले सकते हैं। यहां तक की आपका झगड़ा आपके साथियों के साथ हो सकता है।

Horoscope 2020: नौकरी के मोर्चे पर मिथुन राशि के जातकों को कई परेशानियां उठानी पड़ेंगी।

Saturn Transit 2020, Mithun Rashifal (Gemini Horoscope) 2020 In Hindi, मिथुन राशिफल: शनि का नाम सुनते ही हर किसी के मन में डर आने लगता है। इसके प्रकोप से हर कोई बचना चाहता है। इस बार शनि की तिरछी निगाह मिथुन राशि के जातकों पर पड़ने जा रही है। साल 2020 में मिथुन राशि वालों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि यह प्रभाव साढ़ेसाती का नहीं होगा। लेकिन शनि के आठवें भाव में गोचर करने के नाते शनि की ढैय्या से मिथुन राशि के जातक नही बच सकते हैं। 24 जनवरी 2020 को धनु से मकर राशि में शनि का गोचर होगा। जिसका असर आपकी लाइफ, नौकरी और व्यापार पर पड़ेगा।

नौकरी पर असर: नौकरी के मोर्चे पर मिथुन राशि के जातकों को कई परेशानियां उठानी पड़ेंगी। इस दौरान कार्यस्थल पर आप बिना सोचे समझे फैसले ले सकते हैं। यहां तक की आपका झगड़ा आपके साथियों के साथ हो सकता है। काम का प्रेशर बढ़ने के चलते आप दूसरी नौकरी तलाशने लगेंगे। लेकिन मार्च में शनि के वक्री होने से कुछ राहत मिलती हुई भी नजर आ रही है। जिसके बाद से आपके काम कुछ बनने लगेंगे। ईमानदारी और मेहनत से काम करने पर सफलता मिलेगी।

कारोबार पर प्रभाव: मिथुन राशि के कारोबारी जातक भी शनि के असर से अछूते नहीं रहेंगे। उन्हें भी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। शनि का गोचर काल आपके पैसे का दुश्मन बन सकता है। गोचर अवधि में पैसा लगाने पर फंस सकता है। आप धोखे के भी शिकार हो सकते हैं। इस दौरान जरा सी लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है। हर कागज को संभल कर पढ़े। इसके बाद ही कोई फैसला लें।

शनि की निजी जिंदगी पर नजर: शनि के असर से मिथुन राशि के जातकों की न केवल नौकरी और कारोबार बल्कि निजी जिंदगी भी प्रभावित होगी। इस राशि के जातकों पर शनि की सातवीं नजर प्रभाव डालेगी। जो जातको से कटु वाणी बुलवाएगी। इसका सीधा संबंध आपके रिश्तों पर पड़ेगा। शादीशुदा लोग संयम से यह समय गुजारें। आपकी वाणी आपके रिश्ते में दरार डाल सकती है।

Next Stories
1 Finance Horoscope Today, December 18, 2019: कर्क राशि वालों का दैनिक आर्थिक आय रहेगा प्रभावित, जानिए वित्त राशिफल
2 Ganesh Chalisa, Aarti, Bhajan, Mantra: भगवान गणेश की चालीसा, आरती, भजन और मंत्र देखिए यहां
3 अंक ज्योतिष 2020 राशिफल, मूलांक 2: कोई करीबी इंसान दे सकता है धोखा, साझेदारी के कार्यों में मिलेगी सफलता
ये पढ़ा क्या?
X