ताज़ा खबर
 

Saturn Transit 2020 Effects On Mesh Rashi: शनि का दसवें भाव में गोचर बढ़ाएगा मुश्किलें, हेल्थ को लेकर रहना होगा सतर्क

Shani Sade Sati And Dhaiya 2020 Effects: व्यापार करने वाले जातकों के लिए ये साल मिला जुला रहने के आसार हैं। साझेदारी के काम में नुकसान झेलना पड़ सकता है। पार्टनरशिप टूट सकती है।

Horoscope 2020: मेष राशि वाले व्यापारियों के लिए ये साल मिला जुला रहने के आसार हैं।

Saturn Transit 2020, Mesh Rashifal (Aries Horoscope) 2020 In Hindi, मेष राशिफल: शनि ग्रह जब भी अपनी राशि बदलता है तो इसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है। साल 2020 में आपके ऊपर शनि साढ़े साती और ढैय्या का प्रभाव नहीं है। लेकिन ग्रह गोचर का प्रभाव जरूर आप पर पड़ेगा। जनवरी में शनि आपकी राशि के दसवें भाव में गोचर करेंगे। जिस कारण आपको करियर में सफलता मिलने के प्रबल योग बन सकते हैं लेकिन सेहत के लिहाज से ये साल कष्ट भरा रहने वाला है। जानिए शनि की चाल को देखते हुए कैसा रहने वाला है आपके लिए साल 2020…

नौकरी पर प्रभाव: नौकरी के लिहाज से आपके लिए आने वाला साल शुभ रहने के आसार हैं। प्रमोशन के प्रबल योग दिखाई दे रहे हैं। लंबे समय से बेरोजगार बैठे लोगों को नौकरी मिल सकती है। सरकारी क्षेत्र में काम कर रहे जातकों की पदोन्नति के आसार हैं। आपको अपने बॉस से प्रशंसा सुनने को मिल सकती है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को मेहनत का फल मिलता दिखाई दे रहा है।

बिजनेस पर प्रभाव: व्यापार करने वाले जातकों के लिए ये साल मिला जुला रहने के आसार हैं। साझेदारी के काम में नुकसान झेलना पड़ सकता है। पार्टनरशिप टूट सकती है। किसी महिला पक्ष के कारण आर्थिक हानि होने की संभावना है। जमीन और कोयले से जुड़ा बिजनेस करने वाले जातकों को लाभ मिलेगा। दुश्मनों से संभलकर रहें।

लव लाइफ पर प्रभाव: ग्रह गोचर को देखते हुए आपके प्रेम संबंधी मामलों के लिए साल अच्छा नजर आ रहा है। आपके रिश्ते में मजबूती आयेगी। पार्टनर की सलाह लेकर ही काम करें। नये प्रेम संबंध बन सकते हैं। कार्यक्षेत्र में भी प्रेम प्रसंग बनने के आसार हैं। साल के मध्य में आते आते जीवन साथी की तबीयत थोड़ी बिगड़ सकती है जिसे लेकर आप चिंतित रहेंगे। प्रेम विवाह करने के लिए परिवार वालों को मनाने में अधिक प्रयास करना पड़ेगा।

हेल्थ पर प्रभाव: सेहत के हिसाब से ये साल आपके लिए परेशानी भरा रहने वाला है। अचानक से आपको कोई गंभीर रोग हो सकता है। अपनी जीवनशैली में परिवर्तन करने से आपको लाभ मिलेगा। माता की सेहत अचानक बिगड़ सकती है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी की जरूरत पड़ेगी।

Next Stories
1 चाणक्य नीति से जानिए किसी भी व्यक्ति को अपने वश में करने का सही तरीका
2 वृश्चिक वार्षिक राशिफल 2020: इस साल शनि साढ़े साती से मिलेगी राहत, पैसों के साथ कई परेशानियां देगा यह साल
3 अंक ज्योतिष 2020 राशिफल, मूलांक 3: आपके लिए ये साल रहेगा चुनौतियों भरा, रहें सतर्क
ये पढ़ा क्या?
X