ताज़ा खबर
 

Saturn Transit 2020 Effects On Meen Rashi: मीन राशि वालों के लिए शनि का गोचर रहेगा शुभ, करियर में मिलेगी सफलता

Shani Sade Sati And Dhaiya 2020 Effects, Makar Rashi: मीन राशि के बिजनेस करने वाले जातकों के लिए भी ये साल काफी शुभ रहने वाला है। आप ऐसे लोगों के संपर्क में आ सकते हैं जो आपको आपका व्यापार बढ़ाने में मदद करेंगे।

Horoscope 2020: प्रेम संबंधों के मामलों में ये साल परेशानी भरा रह सकता है।

Saturn Transit 2020, Meen Rashifal (Pisces Horoscope) 2020 In Hindi, मीन राशिफल: साल 2020 में आपके ऊपर न तो शनि की ढैय्या रहेगी और न ही शनि साढ़े साती। शनि आपकी राशि के ग्यारहवें भाव को प्रभावित करेंगे। जो आपके लिए शुभ संकेत हैं। शनि के गोचर से आपको लाभ प्राप्त होगा। इस वर्ष आपकी आय में अच्छी खासी बढ़ोतरी हो सकती है। आपकी सभी इच्छाओं की पूर्ति होने की प्रबल संभावनाएं हैं। जानिए और क्या कुछ खास होने वाला है वर्ष 2020 में…

नौकरी पर प्रभाव: नया साल आपके लिए काफी खास रहने वाला है। नौकरी में प्रमोशन होने के साथ-साथ आये के नए मार्ग भी खुलेंगे। हो सकता है आप अपनी नौकरी में बदलाव भी कर लें जिससे आपको उच्च पद की प्राप्ति होने के साथ-साथ इनकम में अच्छी खासी बढ़ोतरी भी होगी। सरकारी नौकरी पाने के इच्छुक जातकों के लिए भी ये साल काफी शुभ रहने के आसार दिखाई दे रहे हैं।

बिजनेस पर प्रभाव: मीन राशि के बिजनेस करने वाले जातकों के लिए भी ये साल काफी शुभ रहने वाला है। आप ऐसे लोगों के संपर्क में आ सकते हैं जो आपको आपका व्यापार बढ़ाने में मदद करेंगे। आपके अपने बिजनेस पार्टनर के साथ संबंध काफी अच्छे रहेंगे जिस कारण आपको लाभ भी मिलेगा। साथ ही जो जातक नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं उनके लिए भी ये साल अच्छा रहेगा।

लव लाइफ पर प्रभाव: प्रेम संबंधों के मामलों में ये साल परेशानी भरा रह सकता है। आपको अपने प्रेमी से धोखा मिलने के आसार हैं। लव लाइफ में तीसरे व्यक्ति के आने से तनाव और भी ज्यादा बढ़ सकते हैं। विवाहित जातकों को भी अपने जीवनसाथी के साथ सामंजस्य स्थापित करने में कठिनाई होगी। जीवनसाथी की सहायता से आप किसी काम में सफलता हासिल कर सकते हैं।

हेल्थ लाइफ पर प्रभाव: स्वास्थ्य के लिहाज से ये साल उत्तम रहने वाला है। किसी लंबी बीमारी से छुटकारा मिलने के आसार हैं। खान-पान का ध्यान रखेंगे तो किसी भी प्रकार की दिक्कत महसूस नहीं होगी। लेकिन इस राशि के बच्चों का बदलते मौसम में विशेष ध्यान रखने की जरूरत पड़ेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 2020 Rashifal: जानिए नये साल में किसकी चमकेगी किस्मत, किन्हें होगा कष्ट
2 Surya Grahan/Solar Eclipse 2019 Date, Timings in India: भारत के दक्षिणी भागों में दिखा सूर्य ग्रहण का अद्भुत नजारा, देखें तस्वीर
3 Numerology 2020: जानिए किस मूलांक वालों के लिए कैसा रहने वाला है साल 2020
ये पढ़ा क्या?
X