ताज़ा खबर
 

Saturn Transit 2020 Effects On Kumbh Rashi: नये साल में शनि साढ़े साती की चपेट में आ जायेंगे कुंभ राशि के जातक, रहें सतर्क

Shani Sade Sati And Dhaiya 2020 Effects, Kumbh Rashi: कुंभ राशि वालों को नये साल में शनि के प्रभाव से नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। जिसकी वजह से आपकी अपने परिवार से दूरी बढ़ सकती है। सरकारी नौकरी कर रहे जातकों की भागदौड़ काफी ज्यादा रहने वाली है।

Horoscope 2020: शनि आपकी राशि के बारहवें भाव में गोचर करेंगे। जो आपके खर्चों में बढ़ोतरी होने का संकेत दे रहे हैं।

Saturn Transit 2020, Kumbh Rashifal (Aquarius Horoscope) 2020 In Hindi, कुंभ राशिफल: 24 जनवरी 2020 को शनि धनु राशि से मकर राशि में प्रवेश कर जायेंगे। जिस दौरान कुंभ राशि वालों पर शनि साढ़े साती का प्रथम चरण शुरू हो जायेगा। शनि आपकी राशि के बारहवें भाव में गोचर करेंगे। जो आपके खर्चों में बढ़ोतरी होने का संकेत दे रहे हैं। आर्थिक स्थिति में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। वहीं शत्रु भी आपको परेशान करने वाले हैं। नौकरी में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। जानिए शनि के गोचर अनुसार कैसा रहने वाला है आपके लिए नया साल…

नौकरी पर प्रभाव: स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। जिसकी वजह से आपकी अपने परिवार से दूरी बढ़ सकती है। सरकारी नौकरी कर रहे जातकों की भागदौड़ काफी ज्यादा रहने वाली है। सेहत खराब रहने से नौकरी पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में शत्रु भी काफी पेरशान कर सकते हैं। जिस वजह से आपके अपने बॉस से संबंध काफी बिगड़ने के आसार दिखाई दे रहे हैं। जिससे आपके प्रमोशन में बाधा उत्पन्न होगी।

बिजनेस पर प्रभाव: बिजनेस वालों के लिए भी समय कष्टकारी साबित हो सकता है। किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा न करें नहीं तो धोखा मिल सकता है। बिजनेस को सुचारू रूप से चलाने के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। नया व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं तो इसके लिए आपको अच्छे समय का इंतजार करने की जरूरत पड़ेगी। तो वहीं विदेश से जुड़े कारोबार में अच्छा मुनाफा देखने को मिल सकता है।

लव लाइफ पर प्रभाव: शनि की साढ़े साती के प्रभाव से आपकी लव लाइफ प्रभावित हो सकती है। आपकी अपने पार्टनर से बेवजह के झगड़े कर सकते हैं। आपकी वाणी इस दौरान काफी कटू हो जायेगी जो आपके लव रिलेशन को तोड़ने का काम भी कर सकती है। शादीशुदा जातकों की लव लाइफ में शक की स्थिति उत्पन्न होने से कलेश काफी होने की संभावना है।

हेल्थ लाइफ पर प्रभाव: स्वास्थ्य के लिहाज से आपके लिए साल परेशानी भरा रहने वाला है। गले से संबंधित रोग काफी परेशान कर सकते हैं। छोटे भाई बहनों की तबीयत अचानक से खराब हो सकती है। वाहन सावधानी से चलाएं।

Next Stories
1 2020 Rashifal: जानिए नये साल में किसकी चमकेगी किस्मत, किन्हें होगा कष्ट
2 Surya Grahan/Solar Eclipse 2019 Date, Timings in India: भारत के दक्षिणी भागों में दिखा सूर्य ग्रहण का अद्भुत नजारा, देखें तस्वीर
3 Numerology 2020: जानिए किस मूलांक वालों के लिए कैसा रहने वाला है साल 2020
ये पढ़ा क्या?
X