ताज़ा खबर
 

Saturn Transit 2020 Effects On Kark Rashi: कर्क वालों पर शनि की रहेगी नजर, नौकरी में तनाव तो बिजनेस में भी रहना होगा सतर्क

Shani Sade Sati And Dhaiya 2020 Effects, Kark Rashi: कर्क राशि के व्यापारियों के लिए यह साल काफी शुभ रहने के आसार हैं। लेकिन साझेदारी के काम में धोखा मिल सकता है। इसलिए सतर्क रहें।

Horoscope 2020: कर्क राशि के जातकों की लव लाइफ के लिए साल रहेगा उत्तम।

Saturn Transit 2020, Kark Rashifal (Cancer Horoscope) 2020 In Hindi, कर्क राशिफल: शनि जब भी अपनी चाल बदलते हैं तो इसका असर सभी राशियों पर कुछ न कुछ जरूर पड़ता है। साल 2020 में शनि 24 जनवरी को धनु से मकर राशि में चले जायेंगे। हालांकि कर्क राशि वालों पर नये साल में शनि साढ़े साती और ढैय्या का प्रभाव नहीं रहेगा लेकिन फिर भी शनि की चाल का आपके ऊपर खास प्रभाव पड़ने जा रहा है। शनि आपकी राशि के सातवें भाव को प्रभावित करेगा।

नौकरी पर प्रभाव: शनि की चाल आपके लिए नौकरी में अड़चन पैदा कर सकती है। बॉस से रिलेशन खराब होने से आपको नुकसान की संभावना है। नौकरी में स्थान परिवर्तन होने के आसार हैं। मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी। भाग्य के भरोसे न बैठें। हालांकि सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे जातकों के लिए यह साल उत्तम साबित हो सकता है। नौकरी मिलने के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। प्राइवेट नौकरी वाले जब तक कोई अच्छा ऑफर हाथ में न आ जाए तब तक कोई निर्णय न लें।

बिजनेस पर प्रभाव: कर्क राशि के व्यापारियों के लिए यह साल काफी शुभ रहने के आसार हैं। भूतकाल में किये गये कार्यों का फल प्राप्त हो सकता है। शनि के गोचर से आपको बिजनेस में जबरदस्त लाभ मिलने के आसार दिखाई दे रहे हैं। लेकिन साझेदारी के काम में धोखा मिल सकता है। इसलिए सतर्क रहें। बिजनेस को लेकर अगर कुछ नया करने की चाहत है तो आप इस वर्ष कर सकते हैं।

लव लाइफ पर प्रभाव: प्रेम संबंधों के मामलों में नया साल अच्छा साबित होगा। लव रिलेशन शादी के बंधन तक पहुंच सकते हैं। वहीं जिन लोगों को लंबे समय से किसी साथी की तलाश है उन्हें अपना लव पार्टनर मिल सकता है। कार्यस्थल पर लव रिलेशन बनाने से बचें इससे आपकी प्रोफेशनल लाइफ पर गलत प्रभाव पड़ने के आसार हैं। पति पत्नी के बीच के रिलेशन मजबूत होंगे। संतान सुख की प्राप्ति भी हो सकती है।

हेल्थ लाइफ: स्वास्थ्य की दृष्टि से ये साल चिंता का विषय बन सकता है। छोटे मोटे रोग परेशान कर सकते हैं। खास तौर पर पाचन क्रिया काफी खराब रहने के संकेत मिल रहे हैं। बेहतर होगा आप अपनी जीवनशैली में अभी से परिवर्तन कर लें। जिससे गंभीर दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

Next Stories
1 कुंभ वार्षिक राशिफल 2020: इस साल कुंभ वाले शनि साढ़े साती की चपेट में आ जायेंगे, हेल्थ का रखें खास ख्याल
2 Finance Horoscope Today, December 20, 2019: आर्थिक स्थिति के कारण परेशान होंगे वृषभ राशि वाले, सिंह के जातक रहें सावधान
3 Pawan Singh Song: देखिए पवन सिंह के वो भक्ति गीत जो यूट्यूब पर करोड़ों बार देखे जा चुके हैं
ये पढ़ा क्या?
X