ताज़ा खबर
 

Saturn Transit 2020 Effects On Kanya Rashi: कन्या राशि वालों को शनि की ढैय्या से मिलेगी मुक्ति, बढ़ सकती है इनकम

Shani Sade Sati And Dhaiya 2020 Effects, Kanya Rashi: बिजनेस वाले साझेदारी के काम में थोड़ा सावधान रहें नहीं तो आपकी परेशानी बढ़ सकती हैं। बेफजूल की यात्राएं करने से बचें। नये काम की शुरुआत परिवार वालों से समझकर ही करें।

Horoscope 2020: जानिए शनि के प्रभाव से कैसा रहेगा कन्या राशि वालों के लिए नया साल।

Saturn Transit 2020, Kanya Rashifal (Virgo Horoscope) 2020 In Hindi, कन्या राशिफल: साल 2020 में शनि के राशि परिवर्तन के साथ कन्या राशि पर शनि ढैय्या का प्रभाव खत्म हो जायेगा। शनि इस दौरान आपके पांचवें भाव में गोचर करेगा। इस साल आपको नौकरी को लेकर किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। वहीं कार्यस्थल पर चल रहे विवादों का निपटारा भी हो सकता है। जानिए शनि का आपके करियर, बिजनेस, हेल्थ और लव लाइफ पर और क्या प्रभाव पड़ने वाला है।

नौकरी पर प्रभाव: नौकरी के हिसाब से देखा जाए तो ये साल आपके लिए काफी उत्तम साबित होने वाला है। इनकम बढ़ने के प्रबल योग बन रहे हैं। बेरोजगार लोगों को अच्छी नौकरी के ऑफर आ सकते हैं। सरकारी क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे जातकों के लिए समय अनुकूल नहीं है। लेकिन कठिन परिश्रम करने से कुछ लाभ मिल सकता है। ऑफिस के काम के चलते विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं।

बिजनेस पर प्रभाव: बिजनेस वाले साझेदारी के काम में थोड़ा सावधान रहें नहीं तो आपकी परेशानी बढ़ सकती हैं। बेफजूल की यात्राएं करने से बचें। नये काम की शुरुआत परिवार वालों से समझकर ही करें। साल की शुरुआत के तीन महीने आपको ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन उसके बाद का समय राहत भरा रहने वाला है।

लव लाइफ पर प्रभाव: लव लाइफ के लिए ये नया साल काफी अच्छा साबित हो सकता है। प्रेम संबंध मजबूत होने के आसार हैं। आप किसी रोमांटिक यात्रा पर जा सकते हैं। शादीशुदा जातकों को संतान सुख की प्राप्ति के आसार हैं। काम के चलते कुछ दूरियां बढ़ सकती हैं। लव लाइफ में हो रहे विवादों का निपटारा करने के लिए किसी अन्य व्यक्ति की सलाह न लें।

हेल्थ लाइफ: स्वास्थ्य का इस साल ज्यादा ध्यान रखने की जरूरत है। चोट लगने के काफी आसार दिखाई दे रहे हैं। संभलकर चलने की जरूरत पड़ेगी। माता की सेहत को लेकर भी चिंता हो सकती है। कार्यस्थल पर बढ़ रही परेशानियों से आपको मानसिक दिक्कतें महसूस हो सकती है।

Next Stories
1 Surya Grahan 2019 Date, Timings in India: ग्रहण खत्म पर अगले 15 दिनों तक रहेगा इसका असर, जानिए क्या कहती है ज्योतिष गणना
2 Christmas 2019: क्यों और किसकी याद में मनाया जाता है क्रिसमस? जानिए इसका इतिहास
3 2020 Horoscope: नये साल में किस राशि की बदलेगी किस्मत किसको होगा नुकसान, जानिए वार्षिक राशिफल 2020
ये पढ़ा क्या?
X