ताज़ा खबर
 

Saturn Transit 2020 Effects On Dhanu Rashi: धनु वालों पर शनि साढ़े साती का अंतिम चरण होगा शुरू, आर्थिक स्थिति रहेगी मजबूत

Shani Sade Sati And Dhaiya 2020 Effects, Dhanu Rashi: जो जातक नौकरी कर रहे हैं उन्हें मेहनत के अनुसार ही फल मिलेगा। नये साल में आपकी नौकरी में बदलाव होने के साथ प्रमोशन होने के भी आसार नजर आ रहे हैं। शनि के गोचर का आपके ऊपर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

Horoscope 2020: बिजनेस में निवेश और विस्तार करने के लिए समय उपयुक्त रहेगा।

Saturn Transit 2020, Dhanu Rashifal (Sagittarius Horoscope) 2020 In Hindi, धनु राशिफल: शनि हर ढाई साल में अपनी राशि बदलते हैं। साल 2020 में 24 जनवरी को शनि धनु से मकर राशि में चले जायेंगे। जिससे धनु राशि के जातकों पर शनि साढ़े साती का तीसरा चरण शुरू हो जायेगा। शनि आपकी राशि के दूसरे भाव को प्रभावित करेगा। दूसरा भाव धन भाव कहलाता है। जो आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहने का संकेत दे रहा है। जानिए शनि की बदलती चाल आपकी राशि पर क्या असर डालेगी…

नौकरी पर प्रभाव: जो जातक नौकरी कर रहे हैं उन्हें मेहनत के अनुसार ही फल मिलेगा। नये साल में आपकी नौकरी में बदलाव होने के साथ प्रमोशन होने के भी आसार नजर आ रहे हैं। शनि के गोचर का आपके ऊपर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। सीनियर्स के साथ संबंध अच्छे होंगे। विदेश से भी जॉब का ऑफर आ सकता है। कार्यस्थल पर आपके शत्रु आपके काम बिगाड़ने की कोशिश करेंगे जिसे लेकर आपको सावधान रहने की जरूरत पड़ेगी।

बिजनेस पर प्रभाव: बिजनेस में निवेश और विस्तार करने के लिए समय उपयुक्त रहेगा। पार्टनरशिप से अच्छा खासा लाभ मिल सकता है। यात्राओं में धन अधिक खर्च कर सकते हैं। प्रॉपर्टी के काम में अच्छा मुनाफा होने के आसार हैं। आपके लिए मार्च से लेकर सितंबर तक के महीने अच्छे साबित होंगे।

लव लाइफ पर प्रभाव: आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। जो जातक अभी लव रिलेशन में नहीं हैं उन्हें अपना प्यार मिल सकता है। कार्यस्थल पर प्रेम संबंध बनने के आसार हैं। जिन जातकों के लव रिलेशन को समय हो गया है वे इस साल शादी कर सकते हैं। शादीशुदा लोगों के लिए ये साल खुशियों भरा रहने वाला है। पिछले समय से चली आ रही परेशानियों का अंत हो सकता है।

हेल्थ लाइफ पर प्रभाव: स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहना होगा। जीवन साथी की सेहत बिगड़ सकती है। माता की हेल्थ को लेकर भी कष्टों का सामना करना पड़ सकता है। बच्चों का बदलते मौसम में ज्यादा ध्यान रखना होगा। व्यायाम करने में आलस न करें नहीं तो शारीरिक कष्टों और रोगों का सामना करना पड़ सकता है।

Next Stories
1 अंक ज्योतिष 2020 राशिफल, मूलांक 9: आपके लिए चुनौतियों भरा रहेगा नया साल, जानिए कैसी रहेगी लव, आर्थिक और हेल्थ लाइफ
2 Saturn Transit 2020 Effects On Vrishchik Rashi: इस वर्ष शनि साढ़े साती के प्रभाव से हो जायेंगे मुक्त, जानिए कैसा रहेगा पूरा साल
3 अंक ज्योतिष 2020 राशिफल, मूलांक 8: बिजनेस वालों के लिए नया साल रहेगा उत्तम, लव लाइफ को लेकर ये है चेतावनी
ये पढ़ा क्या?
X