Shani Margi 2021: शनि के मार्गी होते ही इन राशि वालों की खत्म हो सकती हैं टेंशन, धन लाभ के बन रहे योग

Shani Margi 2021: ज्योतिष शास्त्र अनुसार शनि की इस सीधी चाल का प्रभाव सभी लोगों के जीवन पर पड़ता है। शनि को कलयुग का न्यायाधीश माना जाता है। जो मनुष्य को उनके कर्मों के अनुसार दंडित करते हैं।

shani margi 2021, shani margi October 2021, shani sade sati, shani dhaiya, shani ke upay, shani dev, shani upay in hindi,
अगर व्यक्ति के कर्म अच्छे हैं तो शनि की दशा के दौरान व्यक्ति खूब तरक्की करता है और अगर कर्म बुरे हैं तो कई कष्टों का सामना करना पड़ता है।

Shani Margi 2021: शनि 23 मई 2021 से अपनी वक्री चाल चल रहे हैं। अब पूरे 141 दिन के बाद 11 अक्टूबर को शनि पुन: मार्गी हो जाएंगे। ज्योतिष शास्त्र अनुसार शनि की इस सीधी चाल का प्रभाव सभी लोगों के जीवन पर पड़ता है। शनि को कलयुग का न्यायाधीश माना जाता है। जो मनुष्य को उनके कर्मों के अनुसार दंडित करते हैं। अगर व्यक्ति के कर्म अच्छे हैं तो शनि की दशा के दौरान व्यक्ति खूब तरक्की करता है और अगर कर्म बुरे हैं तो कई कष्टों का सामना करना पड़ता है। यहां आप जानेंगे शनि के मार्गी होने का किन राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।

मेष: शनि की सीधी चाल आपके लिए लाभकारी साबित होगी। इस दौरान आप अपनी समस्याओं का हल निकाल पाने में सक्षम होंगे। बेरोजगार लोगों को नौकरी मिलने की संभावना रहेगी। लेकिन स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा। आर्थिक मामलों के लिए शनि की बदलती चाल शुभ साबित होगी। आपको धन लाभ के प्रबल आसार रहेंगे।

वृषभ: आपके भाग्य में वृद्धि होगी। मेहनत के अनुसार अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। आप इस दौरान अपने कार्यों से संतुष्ट रहेंगे। आय में वृद्धि की संभावना है। धन संबंधी दिक्कतें दूर होंगी। (यह भी पढ़ें- सूर्य देव जल्द बुध की राशि कन्या में करेंगे प्रवेश, 3 राशि वालों को करियर में अपार सफलता मिलने की संभावना)

सिंह: इस राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। बिजनेस में भी तरक्की मिलने के योग बन रहे हैं। किसी पुरानी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है। लाभ कमाने के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। (यह भी पढ़ें- ज्योतिष अनुसार प्यार में अक्सर धोखा खा जाते हैं इन 4 राशि के लोग, इन्हें सच्चा प्यार मिलने में होती है देरी)

वृश्चिक: इस दौरान कार्यक्षेत्र में आपको अपने प्रयासों में सफलता हासिल होगी। आय में वृद्धि के योग हैं। मनचाही नौकरी मिल सकती है। कोई अधूरी इच्छा पूरा होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। माता पिता के सहयोग से किसी काम में सफलता मिल सकती है। यात्रा से धन लाभ होने के योग बन रहे हैं।

मीन: इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। वेतन में वृद्धि के योग बन रहे हैं। समाज में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। अटके हुए कार्य पूरे होने की संभावना है। (यह भी पढ़ें- ज्योतिष शास्त्र अनुसार जिन लड़कों का नाम इन अक्षर से होता है शुरू, वो बेस्ट हस्बैंड होते है साबित)

पढें Religion समाचार (Religion News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।