ताज़ा खबर
 

मिथुन और तुला वालों को कब मिलेगी शनि ढैय्या से मुक्ति? जानिए

Shani Dhaiyya: साल 2022 में कर्क और वृश्चिक जातकों पर शनि की ढैय्या शुरू हो जाएगी। जिससे इन राशि वालों की मुश्किलें बढ़ेंगी।

शनि 2023 में 29 अप्रैल को कुंभ राशि में प्रवेश कर जायेंगे जिससे मिथुन और तुला जातकों पर से शनि ढैय्या हट जाएगी।

Shani Dhaiya 2021: शनि साढ़े साती की तरह ही शनि की ढैय्या भी काफी परेशान करती है। वर्तमान में मिथुन और तुला वाले जातक इसके चपेट में हैं। शनि के राशि परिवर्तन के साथ ही इन दोनों राशियों को शनि के प्रकोप से मुक्ति मिल जाएगी। वहीं शनि साढ़े साती की बात करें तो इसके प्रकोप में धनु, मकर और कुंभ राशि के जातक हैं। यहां हम जानेंगे आखिर मिथुन और तुला वालों को शनि ढैय्या से कब मिलेगी मुक्ति?

मिथुन और तुला जातकों को शनि ढैय्या से मुक्ति कब? शनि 2023 में 29 अप्रैल को कुंभ राशि में प्रवेश कर जायेंगे जिससे मिथुन और तुला जातकों पर से शनि ढैय्या हट जाएगी। शनि का प्रकोप खत्म होते ही इन राशि के जातकों की तरक्की होने लगेगी। लेकिन साल 2023 में ही 12 जुलाई से ये दोनों राशियां फिर से शनि ढैय्या की चपेट में आ जाएंगी। क्योंकि शनि एक बार फिर से वक्री चाल चलते हुए कुंभ राशि में प्रवेश कर जायेंगे और वे पुन: मार्गी साल 2023 में 17 जनवरी को होंगे। इस तरह से देखा जाए तो मिथुन और तुला जातकों को शनि की ढैय्या से पूर्ण रूप से मुक्ति साल 2023 में मिलेगी।

अगली शनि ढैय्या इन राशियों पर होगी शुरू: साल 2022 में कर्क और वृश्चिक जातकों पर शनि की ढैय्या शुरू हो जाएगी। जिससे इन राशि वालों की मुश्किलें बढ़ेंगी। लेकिन इसी साल आपको जुलाई में शनि ढैय्या से कुछ समय के लिए मुक्ति मिल जाएगी। क्योंकि 12 जुलाई को शनि फिर से अपनी पिछली राशि मकर में प्रवेश कर जायेंगे और 17 जनवरी तक इसी राशि में गोचर रहेंगे। इस अंतराल में कर्क और वृश्चिक जातकों को थोड़ी राहत मिलेगी। लेकिन 17 जनवरी 2023 के बाद से फिर से आप शनि ढैय्या की चपेट में आ जायेंगे। शनि साढ़े साती से धनु राशि वालों को मिलने वाला है छुटकारा, लेकिन इस राशि पर होने वाली है शुरू

इन राशियों पर है शनि की साढ़े साती: शनि मकर राशि में गोचर हैं। धनु, मकर और कुंभ वालों पर शनि की साढ़े साती चल रही है। अगले साल 29 अप्रैल को शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करते ही धनु वालों पर से शनि की महादशा का प्रकोप हट जाएगा। शनि देव को मनाने के 5 सरल ज्योतिषीय उपाय, शनि साढ़े साती के प्रकोप से भी दिला सकते हैं निजात

Next Stories
1 Horoscope Today, 28 April 2021: तुला राशि वालों की अचानक बिगड़ सकती है सेहत, जानें बाकी राशि वालों का हाल
2 कल से शुरू होगा वैशाख, जानें इस महीने का महत्व और किन बातों का रखें ध्यान
3 क्या प्रजा को राजा से प्रश्न करने का अधिकार है? राजा को खुद को सर्वोपरि समझने का हक़ है?
यह पढ़ा क्या?
X