ताज़ा खबर
 

पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे के ये भक्ति भजन हो रहे हैं वायरल, देखें Video

पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का 'शिव जागत नहीं' सॉन्ग काफी पसंद किया जाता है। जो एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने खुद गाया है। गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। 2018 में रिलीज किये गये इस गीत को 12,620,423 बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है।

इन दिनों भोजपुरी स्टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे और निरहुआ के कांवर गीत इंटरनेट पर छाए हुए हैं।

Bhojpuri Bhajan, Song, Geet, Video: सावन के महीने में शिव के भक्ति गीतों की डिमांड काफी बढ़ जाती है। खासकर भोजपुरी गानों के वीडियो जमकर वायरल होने लगते हैं। इन दिनों भोजपुरी स्टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे और निरहुआ के कांवर गीत इंटरनेट पर छाए हुए हैं। सावन सोमवार और हरियाली अमावस्या के खास मौके पर देखिए टॉप शिव भक्ति गीत भोजपुरी कलाकारों के…

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का ‘शिव जागत नहीं’ सॉन्ग काफी पसंद किया जाता है। जो एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने खुद गाया है। गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। 2018 में रिलीज किये गये इस गीत को 12,620,423 बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का शिव भजन भी काफी पसंद किया जा रहा है। गाने में निरहुआ शिव के वेश में दिख रहे हैं तो आम्रपाली माता पार्वती के वेश में हैं। गीत कांवर के पावर 2016 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। जिसे अब तक 78,960,533 बार देखा जा चुका है।

अक्षरा सिंह का पूज लो चरण भोले नाथ के गीत भी इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने दिया है। गाना इसी साल फरवरी में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था।

रितेश पांडे का शिव भजन ‘भक्त महाकाल के’ सबकी पसंद बना हुआ है। इस गीत को पिछले साल रिलीज किया गया था। आप भी देखें इस गाने का धमाकेदार वीडियो…

खेसारी लाल यादव का भोले जी की बारात में गीत इस समय यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। इस गीत को अब तक यूट्यूब पर 6,525,575 बार देखा और सुना जा चुका है। इस गाने में भोले जी के बरात का बखान खेसारी कर रहे हैं…

भोले भोले भोली एल्बम का ‘बाजे खेसारी के गाना’ सॉन्ग भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने के लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं। गाने को यूट्यूब पर 84,090,114 व्यूज मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि इस साल सावन का महीना 06 जुलाई से शुरू हुआ है जिसका समापन 03 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन होगा। 25 जुलाई को नागपंचमी पर्व मनाया जायेगा।

Next Stories
1 आज का दिन कई राशि वालों की लव लाइफ के लिए होने वाला है खास
2 5 राशि वालों पर बन रही है शिव की विशेष कृपा, आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार
3 Panchang, 20 July 2020: पंचांग अनुसार जानिए हरियाली अमावस्या और सावन सोमवार के शुभ मुहूर्त
ये पढ़ा क्या?
X