scorecardresearch

17 जनवरी से इन राशियों को मिलेगी साढ़ेसाती और ढैय्या से मुक्ति, शनि देव की कृपा से बनेंगे सभी काम, शुरू होंगे अच्छे दिन

Shani Sadhesati 2023: वैदिक पंचांग के अनुसार शनि देव कुंभ राशि में 17 जनवरी को गोचर करेंगे। शनि देव के गोचर करते ही 3 राशियों पर से ढैय्या और साढ़ेसाती का प्रभाव समाप्त होगा।

17 जनवरी से इन राशियों को मिलेगी साढ़ेसाती और ढैय्या से मुक्ति, शनि देव की कृपा से बनेंगे सभी काम, शुरू होंगे अच्छे दिन
Saturn Planet Gochar: 17 जनवरी को शनि देव करेंगे गोचर- (जनसत्ता)

Shani Transit In Kumbh: वैदिक ज्योतिष अनुसार साल का सबसे अहम गोचर होने जा रहा है। आपको बता दें कि 17 जनवरी को शनि देव अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ (Saturn Planet Gochar In Aquarius) में गोचर करने जा रहे हैं। शनि देव जब भी गोचर करते हैं तो कुछ राशियों पर शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती शुरू होती है, तो कुछ राशियों को इससे मुक्ति मिलती है। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं, वो कौन सी राशियां हैं, जिनको साढ़ेसाती और ढैय्या से मुक्ति मिलने जा रही है। आइए जानते हैं…

इन राशियों को मिलेगी शनि की ढैय्या से मुक्ति 

शनि देव 17 जनवरी को कुंभ राशि में गोचर करते ही मिथुन और तुला राशि के जातकों को ढैय्या से मुक्ति मिलने जा रही है। इन लोगों के अब काम बनने शुरू हो जाएंगे। तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे। साथ ही व्यापार जो धीमा चल रहा था, उसमें मुनाफे के योग बनेंगे। वहीं नौकरी पेशा लोगों को कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है। नौकरी में प्रमोशन और इक्रीमेंट के योग बनेंगे। साथ ही सेहत में सुधार आएगा। छात्रों के लिए यह समय अच्छा है। जो छात्र विदेश में जाकर पढ़ाई करना चाहते हैं, उनकी मुराद पूरी हो सकती है।

इन राशियों पर खत्म होगा साढ़ेसाती का प्रभाव

वैदिक ज्योतिष अनुसार शनि देव के कुंभ में प्रवेश करते ही धनु राशि के जातकों को साढ़ेसाती से मुक्ति मिलेगी। जिससे शनि देव आपको कुछ न कुछ देकर जाएंगे। वो चाहे प्रापर्टी, वाहन या कोई अन्य चीज भी हो सकती है। वहीं इस अवधि में आपको जो स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, उससे मुक्ति मिलेगी। वहीं रुका हुआ धन प्राप्त होगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। अगर आप व्यापारी हैं, तो आप अब बिजनेस का विस्तार कर सकते हैं। वहीं शनि देव के गोचर करते ही नौकरी पेशा लोगों का इस समय मनचाही जगह ट्रांसफर हो सकता है।

आपको बता दें कि शनि देव के कुंभ में गोचर करते ही मीन राशि पर साढ़ेसाती शुरू हो जाएगी। मतलब मीन, कुंभ और मकर राशि के जातकों पर साढ़ेसाती का प्रभाव बना रहेगा। इस लोगों को थोड़ा संभलकर चलना चाहिए।

यह भी पढ़ें:

मेष राशि का वर्षफल 2023वृष राशि का वर्षफल 2023
मिथुन राशि का वर्षफल 2023 कर्क राशि का वर्षफल 2023
सिंह राशि का वर्षफल 2023 कन्या राशि का वर्षफल 2023
तुला राशि का वर्षफल 2023वृश्चिक राशि का वर्षफल 2023
धनु राशि का वर्षफल 2023मकर राशि का वर्षफल 2023
कुंभ राशि का वर्षफल 2023मीन राशि का वर्षफल 2023

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 16-01-2023 at 12:02:52 pm
अपडेट