ताज़ा खबर
 

मार्च में तीन ग्रहों का होगा राशि परिवर्तन, इन पांच राशियों को मिलेगा लाभ

मार्च के महीने में कई ग्रहों की स्थिति में बदलाव होगा, जिसका असर आपकी जिंदगी पर भी पड़ेगा। हालांकि, इन पांच राशि वालों के लिए यह गोचर फायदेमंद साबित होगा।

virgo, Virgo Horoscope 2021, kanya rashi 2021Virgo Horoscope 2021: कन्या राशि वालों के लिए यह समय उतार-चढ़ाव से भरा हो सकता है।

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार हर ग्रह का राशि पर अलग असर पड़ता है। मार्च के महीने में कई ग्रहों की स्थिति में बदलाव होगा, जिसका असर आपकी जिंदगी पर भी पड़ेगा। बता दें, सूर्य ही केवल एक ऐसा ग्रह है, जो हर महीने राशि परिवर्तन करता है। इस महीने सूर्य कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में जाएंगे। इससे मीन मलमास का भी आरंभ होगा। हालांकि, इस महीने में सूर्य के साथ-साथ शुक्र और बुध भी राशि परिवर्तन करेंगे।

ज्योतिषाचार्यों की मानें तो इन तीनों ग्रहों का राशि परिवर्तन का असर यूं तो सभी राशियों पर देखने को मिलेगा लेकिन इन पांच राशियों पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

जानिये कौन-सी हैं ये पांच राशियां-

मिथुन राशि वालों को हो सकता है आर्थिक लाभ: इन तीनों ग्रहों का परिवर्तन मिथुन राशि पर काफी अच्छा प्रभाव पड़ेगा। मिथुन राशि वालों की जिंदगी में अब तक जितनी भी समस्याएं आ रही थीं, ग्रहों के परिवर्तन के साथ वह धीरे-धीरे कम हो जाएंगी। इसके साथ ही स्वास्थ्य में भी सुधार आएगा। ग्रहों के परिवर्तन से मिथुन राशि वालों को भाग्य से पूरा सहयोग मिलेगा।

इसके साथ ही परिवार में शांति और सौहार्द बढ़ेगा। मिथुन राशि वालों का आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा। वहीं, व्यवसाय संबंधी समस्याएं भी सुलझ सकती हैं।

कर्क राशि वालों का चमकेगा भाग्य: ग्रहों का परिवर्तन कर्क राशि वालों के लिए फलदायी और लाभकारी साबित होगा। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा, साथ ही सभी कार्य अच्छी तरह से पूरे होंगे। इससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। घर में सुख-शांति का माहौल बनेगा।

परिवार संबंधी सभी चिंताएं दूर होंगी। आर्थिक दृष्टि से भी ग्रहों का गोचर लाभकारी साबित होता। आकस्मिक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। भाग्य का साथ मिलने से हर क्षेत्र में लाभ मिलेगा। वहीं, नौकरी पेशा वाले लोगों को प्रमोशन मिलने के आसार हैं।

कन्या राशि वालों के बनेंगे अटके हुए काम: ग्रहों का परिवर्तन कन्या राशि वालों का काफी अनुकूल साबित होगा। इससे कन्या राशि के जातकों के उत्साह और पराक्रम में वृद्धि होगी। इसके अलावा नेतृत्व करने की क्षमता में भी बढ़ोतरी होगी। साथ ही सकारात्मक गुणों का भी विकास होगा। कन्या राशि वालों को भाग्य का सहयोग मिलेगा, साथ ही अटके हुए काम भी जल्द ही पूरे हो जाएंगे।

स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, पुराने रोगों से मुक्ति मिलेगी। जो लोग विवाह को लेकर परेशान हैं, उनकी परेशानी भी दूर हो जाएगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, साथ ही पूर्व में किए गए निवेश से धन लाभ होने के आसार बन रहे हैं।

तुला राशि वालों को होगा लाभ: तीनों ग्रहों में होने वाला परिवर्तन तुला राशि वालों के लिए काफी अच्छा साबित होगा। जातकों की बड़ी समस्याएं खत्म होने के आसार बन रहे हैं। सरकारी मामलों में भी राहत मिलेगा। परिवार में प्यार बढ़ेगा और शांति का वातावरण होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, साथ ही खर्चों पर अंकुश लगेगा। ग्रहों के परिवर्तन से भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी और नौकरी करने वाले लोगों को विशेष फल मिलेगा।

कुंभ राशि वालों को सरकारी कार्यों में मिलेगी राहत: तीनों ग्रहों का गोचर कुंभ राशि वालों के लिए अनुकूल रहेगा। लंबे समय से जो समस्याएं आपको परेशान कर रही थीं, वह अब खत्म हो जाएंगी। सबकुछ आपके नियंत्रण में हो जाएगा। सरकारी मामलों में भी राहत मिलने के योग बन रहे हैं। आर्थिक और पारिवारिक सुख का लाभ मिलेगा।

नौकरीपेशा लोगों के लिए भी ग्रहों का गोचर फायदेमंद साबित होगा। कार्यक्षेत्र की समस्याएं खत्म हो जाएंगी और साथ ही अधिकारियों से भी अच्छे संबंध बनेंगे।

Next Stories
1 Horoscope Today 24 February 2021: तुला राशि के जातक आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें, कुंभ राशि वालों को आय में होगी वृद्धि
2 Chanakya Niti: खुशनसीब माने जाते हैं वो पति जिनकी पत्नियों में होती हैं ये खूबियां, जानिये क्या कहते हैं चाणक्य
3 माघ पूर्णिमा पर गुरु और शनि का बन रहा है शुभ संयोग, तुलसी की पूजा करने से धन लाभ मिलने की है मान्यता
ये पढ़ा क्या?
X