ताज़ा खबर
 

Love Astrology: राशि अनुसार जानिए लाइफ में कितनी बार हो सकता है आपको प्यार

Rashifal, Love Life Prediction: मेष राशि वालों का स्वामी ग्रह मंगल है। इन लोगों को सामान्यत: लाइफ में एक ही बार प्यार होता है। लेकिन अगर इन्हें धोखा मिल जाए तो ये फिर भी अपने सच्चे साथी की तलाश करना नहीं छोड़ते। जानिए बाकी राशि वालों के लव रिलेशन के बारे में...

वृषभ राशि: इस राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। आप लोगों को लाइफ में कम से कम दो बार प्यार तो जरूर होता है।

Astrology Today, Love Life Prediction: ज्योतिषशास्त्र के माध्यम से किसी के भी आने वाले कल के बारे में पता लगाया जा सकता है। इतना ही नहीं कौन व्यक्ति कैसे स्वभाव का है इस बात की भी जानकारी हासिल की जा सकती है। 12 राशियों के अपने अपने स्वामी ग्रह हैं जिसका प्रभाव उस राशि के जातक पर पड़ता है। ऐसा कहा जाता है कि हर किसी को लाइफ में एक न एक बार प्यार जरूर होता है। कई बार ऐसा 2 या ज्यादा बार भी हो जाता है। यहां हम आपको बतायेंगे कि राशि के अनुसार कौन कितनी बार प्रेम के चक्कर में पड़ सकता है।

मेष राशि: इस राशि का स्वामी ग्रह मंगल है। इन लोगों को सामान्यत: लाइफ में एक ही बार प्यार होता है। लेकिन अगर इन्हें धोखा मिल जाए तो ये फिर भी अपने सच्चे साथी की तलाश करना नहीं छोड़ते।

वृषभ राशि: इस राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। आप लोगों को लाइफ में कम से कम दो बार प्यार तो जरूर होता है। लव लाइफ को लेकर आप काफी ईमानदार रहते हैं।

मिथुन राशि: इन लोगों को समझ पाना थोड़ा मुश्किल होता है। इन्हें लाइफ में कम से कम 4 बार प्यार होता है। ये अपने रिश्तों को लेकर ज्यादातर कन्फ्यूज ही नजर आते हैं। इसलिए ये ज्यादा समय तक एक रिलेशन में नहीं रह पाते।

कर्क राशि: इस राशि के जातक अपने लव पार्टनर से काफी सारी अपेक्षाएं रखते हैं। स्वभाव के पजेसिव होने के कारण इनका रिश्ता टूट भी जाता है। जिस कारण ये लोग लाइफ में कम से कम दो बार तो प्यार के बंधन में जरूर पड़ते हैं।

सिंह राशि: आप लोग अपने रिश्तों को लेकर काफी ईमानदार होते हैं। लेकिन आपको अपने लव रिलेशन में कभी न कभी धोखा भी मिल ही जाता है। जिस कारण आपको अपने जीवन में कम से कम दो बार तो प्यार हो ही जाता है।

कन्या राशि: इस राशि के लोग अगर किसी के साथ एक बार लव रिलेशन में पड़ जायें तो उसे अपना बनाकर ही छोड़ते हैं। ये लोग काफी सोच समझकर रिलेशन बनाते हैं। जिस वजह से इन्हें अकसर लाइफ में एक बार प्यार होता है।

तुला राशि: इस राशि के जातक हर चीज में तोल मोल करते हैं। जिस वजह से इनके लव रिलेशन अकसर लंबे समय तक नहीं चल पाते। लाइफ में आपको कम से कम 3 बार प्यार जरूर होता है।

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातक दूसरों से पहले अपने बारे में सोचते हैं। इनकी यही आदत इनके लव रिलेशन में तनाव उत्पन्न करती है। आप लोगों को कम से कम दो बार प्यार जरूर होता है।

धनु राशि: इस राशि के जातकों का स्वभाव थोड़ा चंचल होता है। जिस कारण ये लाइफ में 5 बार अपना दिल जे बैठते हैं। शुरुआत में आपको अपना नया रिश्ता अच्छा लगता है लेकिन समय के साथ साथ आप पीछे हटने लगते हैं।

मकर राशि: इस राशि के जातक काफी महत्वाकांक्षी होते हैं। अगर इन्हें एक बार प्यार हो जाए तो ये अपने लव रिलेशन को शादी के अंजाम तक पहुंचाकर ही दम लेते हैं।

कुंभ राशि: इस राशि के जातक गंभीर स्वभाव के होते हैं। इन्हें लाइफ में सामान्यत: एक ही बार प्यार होता है।

मीन राशि: आप स्वभाव के चंचल होते हैं और प्यार को लेकर कन्फ्यूज भी। जिस कारण आपको कई बार प्यार हो जाता है। लेकिन अगर आपको अपना सच्चा जीवनसाथी मिल जाए तो आप पूरी ईमानदारी के साथ अपना रिश्ता निभाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Happy Valentine's Day 2020 Wishes, Images: वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर से शेयर करें अपने दिल की बात
2 Valentine Special: राशि से जानिए किन राशि के लोगों को लाइफ में कितनी बार तक हो सकता है प्यार
3 Mahashivratri 2020: जानिए, क्यों मनाई जाती है महाशिवरात्रि, इस दिन क्या करना चाहिए
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit