scorecardresearch

साप्ताहिक राशिफल, 03 अक्टूबर से 09 अक्टूबर 2022: नए हफ्ते में किसका चमकेगा भाग्य और किसे होगा धन लाभ, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

वैदिक ज्योतिष अनुसार बुध ग्रह 2 अक्टूबर को मार्गी हुए हैं। आइए जानते हैं यह सप्ताह किन राशियों के लिए शुभ साबित हो सकता है।

साप्ताहिक राशिफल, 03 अक्टूबर से 09 अक्टूबर 2022: नए हफ्ते में किसका चमकेगा भाग्य और किसे होगा धन लाभ, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल
जानिए मेष से लेकर मीन राशि का राशिफल- (जनसत्ता)

Saptahik Rashifal: इस साप्ताहिक भविष्यफल विशेष में आप अपनी राशिनुसार जान सकते हैं, 03 अक्टूबर से 09 अक्टूबर तक का साप्ताहिक राशिफल। इस भविष्यफल में आपको जीवन के अलग-अलग पहलुओं के लिहाज से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारियां प्रदान की जा रही है। अक्टूबर महीने का पहला हफ्ता कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है। जीवन में आनंद का कारक माने जाने वाले बुध सप्ताह की शुरुआत में कन्या राशि में मार्गी हुए हैं। आइए जानते हैं सभी राशियों का राशिफल…

मेष सप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में कुछ परेशानियां आ सकती हैं। अगर आप बाहर जाने की योजना बना रहे हैं तो इससे बचें। वैवाहिक जीवन में हालांकि स्थिति सामान्य है लेकिन भावनात्मक मामलों में चिंता अधिक रहेगी। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथअकेले समय बिताना पसंद करेंगे। साथ ही आप इस सप्ताह व्यापार में निवेश कर सकते हैं। वहीं आप कुछ धार्मिक आयोजनों में भी शामिल हो सकते हैं। अपने प्रेम संबंधों को मजबूत बनाने के लिए आपको संवाद के माध्यम से अपने मुद्दों को सुलझाना चाहिए, तभी शांति होगी। धैर्य और सरलता आपके लिए अनुकूल परिस्थितियों का निर्माण करेगी।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह रिश्तों में आपसी प्रेम बढ़ेगा, लेकिन फिर भी ऐसा लगेगा कि जीवन आपको वह नहीं दे रहा है जिसके आप हकदार हैं। सप्ताह के अंत में आपको किसी बड़े व्यक्ति से सलाह लेनी चाहिए, तभी जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। इस सप्ताह व्यापार में निवेश करने से बचें।

कर्क साप्ताहिक राशिफल

लव लाइफ के लिए यह सप्ताह सुखद रहेगा। आपको अपने जीवन में रोमांस बढ़ाने के कई मौके मिलेंगे। आपके जीवन में प्रेम बढ़ाने के लिए स्त्री का पूरा सहयोग मिलेगा, लेकिन आपकी खुद की लापरवाही प्रेम संबंधों में परेशानी का कारण बन सकती है। वहीं इस सप्ताह आप परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं।

सिंह साप्ताहिक राशिफल

प्रेम जीवन में नए तरीके अपनाने से जीवन में रोमांस और सुखद अनुभव दोनों आएंगे। सप्ताह की शुरुआत से आपके प्रेम जीवन में काफी उत्साह रहेगा और आपको शांति भी मिलेगी। किसी भी मैसेज को भेजने से पहले उसे जरूर पढ़ें, नहीं तो एक छोटी सी गलती आपके लिए भविष्य में मुसीबत को न्योता दे सकती है।

कन्या साप्ताहिक राशिफल

लव लाइफ में आपको इस सप्ताह कई बदलाव देखने को मिलेंगे। आप जीवन के पुराने तरीके को बदल कर जीवन के एक नए तरीके को आमंत्रित कर रहे हैं। अपने रिश्ते में शांति पाने के लिए आपको अपनी ओर से अधिक प्रयास करने की आवश्यकता है। हालांकि सप्ताह के अंत तक आपके प्रेम संबंध मजबूत होंगे और आपको उपहार आदि भी मिल सकते हैं। सेहत सामान्य रहेगी।

तुला साप्ताहिक राशिफल

यह सप्ताह आप लोगों को प्रेम और करियर मामले में शुभ साबित हो सकता है। प्रेम प्रसंग रोमांटिक रहेंगे। रोमांस आपके जीवन में प्रवेश कर रहा है। आप एक दूसरे से बात करके भी कई समस्याओं का समाधान कर सकते हैं। इस सप्ताह व्यापार में लाभ हो सकता है। नए ऑर्डर प्राप्त हो सकते हैं। सेहत का ख्याल रखें। अन्यथा बीमार पड़ सकते हैं।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

एक नई शुरुआत आपकी लव लाइफ को इस सप्ताह और खूबसूरत और रोमांटिक बना सकती है। वहीं इस सप्ताह संतान से जुड़ी खुशियां भी दरवाजे पर दस्तक देंगी। यदि आप अपनी बातों पर अडिग रहेंगे तो जीवन में सुखद अनुभव होंगे। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। बाहर का खाना खाने से बचें, अन्यथा पेट संंबंधित परेशानियां हो सकती हैं।

धनु साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपके रिश्ते में शांति रहेगी और आपसी प्रेम में वृद्धि होगी। हालांकि सप्ताह के अंत में कोई भी लेखन गतिविधि सावधानी से करें अन्यथा गलतफहमी होने की संभावना है। साथ ही वीकेंड में किसी अच्छी जगह जाने का भी विचार कर सकते हैं। कारोबार में इस सप्ताह अच्छे ऑर्डर आ सकते हैं।

मकर साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह महिलाओं के सहयोग से आपके जीवन में खुशियों का आगमन होगा। हालांकि शुरू-शुरू में आप अपने प्रेम प्रसंग को लेकर थोड़े भ्रमित हो सकते हैं, लेकिन अगर आप इसके बारे में बात करते रहेंगे तो आपको खुशी होगी। कोई यात्रा सुखद अनुभव देगी। सप्ताह के अंत में आपका आकर्षक व्यक्तित्व आपके लिए शुभ संयोग लेकर आएगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपको अपने प्रेम जीवन में शांति पाने के कई मौके मिलेंगे। इस सप्ताह आपको संतान से संबंधित सुख भी मिलेगा और जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। कारोबार के संबंध से इस सप्ताह आप यात्रा कर सकते हैं।। व्यापार में इस सप्ताह अच्छा धनलाभ हो सकता है। सेहत सामान्य रहेगी।

मीन साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपके प्रेम संबंधों में सामान्य स्थिति रहेगी और आपको जीवन में सुखद अनुभव होंगे। प्रेम जीवन में धीरे-धीरे चीजें बेहतर होंगी। आप अपने साथी के साथ शांत और निजी समय बिताना पसंद करेंगे। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 06:22:09 pm