ताज़ा खबर
 

आज मंगल का मीन राशि में प्रवेश और शुरू होगी बुध की उल्टी चाल, जानिये- आप पर क्या पड़ेगा असर

Mars Transit In Pisces 2020: मंगल का मीन में गोचर 18 जून की रात 08:41 PM बजे पर होगा और बुध अपनी वक्री चाल इसी दिन सुबह 10:29 AM बजे से शुरू करेंगे। जानिए मंगल और बुध ग्रह की स्थिति आपकी लाइफ पर क्या असर डालने वाली है।

mars transit 2020, mars transit june 2020, mercury retrograde 2020, mangal rashi parivartan 2020, budh vakri 2020,मीन राशि में मंगल का प्रवेश जहां अच्छी वर्षा होने का संकेत दे रहा है तो वहीं मंगल पर शनि की तीसरी दृष्टि जन-धन की हानि का योग भी बना रही है।

Mars Transit 2020: 21 जून को सूर्य ग्रहण (Surya Grahan) लगना है। उससे पहले 18 जून को मंगल मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं इसी के साथ बुध भी इसी दिन अपनी वक्री चाल शुरू करेंगे। मीन राशि में मंगल का प्रवेश जहां अच्छी वर्षा होने का संकेत दे रहा है तो वहीं मंगल पर शनि की तीसरी दृष्टि जन-धन की हानि का योग भी बना रही है। मंगल का मीन में गोचर 18 जून की रात  08:41 PM बजे पर होगा और बुध अपनी वक्री चाल इसी दिन सुबह 10:29 AM बजे से शुरू करेंगे। जानिए मंगल और बुध ग्रह की स्थिति आपकी लाइफ पर क्या असर डालने वाली है।

मेष: खर्चों में बढ़ोतरी होगी। तनाव की स्थिति उत्पन्न होने के आसार हैं। वाद विवादों से दूर रहने की कोशिश करें। शरीर का ध्यान रखें।

वृषभ: आपके लिए मंगल का राशि परिवर्तन लाभकारी रहेगा। कार्य पूर्ण होंगे और विवादों का निपटारा संभव है। नौकरी में तरक्की के आसार रहेंगे।

मिथुन: काम बनने लगेंगे। नए मकान, वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। मेहनत का उचित फल मिलेगा।

कर्क: कर्ज का बोझ कम होगा। नए कार्य की शुरुआत होगी। जीवन में खुशहाली आएगी। नौकरी परिवर्तन से लाभ मिलेगा।

सिंह: मंगल आपको परेशान कर सकते हैं। इस दौरान सावधान रहने की जरूरत है। यात्राएं काफी करनी पड़ सकती हैं। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा।

कन्या: मंगल आपके लिए भी परेशानी खड़ी कर सकता है। भय की स्थिति बनी रहेगी। करीबी लोगों का साथ नहीं मिलेगा।

तुला: मंगल के राशि परिवर्तन से आपकी टेंशन बढ़ेंगी। धैर्य से काम लेना होगा। ज्यादा क्रोध सेहन को नुकसान पहुंचा सकता है।

वृश्चिक: मंगल का मीन राशि में गोचर आपके लिए शुभ रहेगा। पुराने कर्ज से छुटकारा मिलने की उम्मीद है। नये काम की शुरुआत अच्छी रहेगी।

धनु: मंगल का गोचर आपके लिए ठीक नहीं है। आपको संयम बरतने की जरूरत पड़ेगी। जरूरी कार्यों को फिलहाल टाल ही दें तो अच्छा रहेगा। प्रॉपर्टी खरीदने या बेचने के लिए अच्छा समय है।

मकर: आपके लिए यह गोचर लाभकारी रहेगा। आप कुछ अच्छे निर्णय ले पायेंगे। अटके हुए कार्य पूरे होने की संभावना हैं।

कुंभ: कार्यों में सफलता हासिल होगी। अटका हुआ धन वापस मिलने की संभावना हैं। करियर में सफलता मिलेगी।

मीन: आपकी ही राशि में मंगल का गोचर होने जा रहा है। आपकी सेहत पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ता हुआ नजर आ रहा है। लेकिन व्यापार को लेकर समय शुभ रहेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 21 जून को लगने जा रहा है वलयाकार सूर्य ग्रहण, जानिए ग्रहण से संबंधित कुछ मुख्य बातें
2 लव राशिफल 17 जून 2020: मेष और कुंभ वालों की लव लाइफ के लिए आज का दिन रहेगा खास
3 Yogini Ekadashi Vrat Katha: योगिनी एकादशी व्रत की संपूर्ण व्रत कथा देखें यहां
राशिफल
X