ताज़ा खबर
 

Rashifal: 2020 की 5 लकी राशियां, जिनकी अप्रैल के बाद से चमकने वाली है किस्मत

Horoscope In Hindi: कन्या: आपके करियर के लिए समय बेहतरीन आने वाला है। व्यापार में आपको अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे।

मेष: आपकी आर्थिक स्थिति काफी मजबूत रहने वाली है। अप्रैल के बाद का समय आपके करियर के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होगा।

Horoscope (Rashifal): कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते भारत 14 अप्रैल तक के लिए लॉक डाउन (Lockdown) है। नौकरी करने वाले कई जातक इस वक्त घर पर आराम कर रहे हैं तो कुछ लोग वर्क फ्रॉम होम पर है। ऐसे भी बहुत से लोग है जो इस समय भी नौकरी पर जा रहे हैं। ऐसे में कई लोग इस बात को लेकर भी चिंतित है कि आने वाला समय उनके करियर के लिए कैसा रहेगा। क्योंकि लॉकडाउन के चलते देश की आर्थिक स्थिति भी काफी कमजोर होती दिखाई दे रही है। जानिए अप्रैल के बाद का समय किन राशि के जातकों के लिए लकी रहने वाला है…

मेष: आपकी आर्थिक स्थिति काफी मजबूत रहने वाली है। अप्रैल के बाद का समय आपके करियर के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होगा। आप धन का संचय कर पाने में सक्षम होंगे। आपके साहस में भी बढ़ोतरी होगी। किसी दोस्त की सहायता से अच्छी नौकरी मिल सकती है।

सिंह: आपके करियर के क्षेत्र में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। आपको नौकरी में आने वाली सभी चुनौतियों का अच्छे से सामना कर पायेंगे। विदेश यात्रा पर जाने के भी योग बन रहे हैं। करियर में जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। रूका हुआ धन वापस आ सकता है।

कन्या: आपके करियर के लिए समय बेहतरीन आने वाला है। व्यापार में आपको अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। विभिन्न प्रकार के स्त्रोतों से आमदनी प्राप्त करेंगे। नई योजनाओं पर काम कर सकते हैं। कुछ जातक अपना नया काम शुरू करने की भी सोच सकते हैं।

तुला: आपके करियर के लिए भी अप्रैल के बाद का समय शानदार रहने वाला है। व्यापार करने वाले जातकों को सरकारी क्षेत्र से संबंघित कार्यों से लाभ प्राप्त होगा। कई चुनौतियों के बाद भी मई का महीना आपके लिए सफलता भरा साबित होगा। सहयोगी कर्मचारियों से आपको सतर्क रहने की जरूरत है।

धनु: मई महीने की शुरुआत में आप नौकरी बदलने का मूड बना सकते हैं। 9 मई के बाद का समय आपके करियर के लिए काफी अच्छा साबित होगा। वेतन में वृद्धि होगी। आर्थिक दृष्टिकोण से मई का महीना आपके लिए काफी भाग्यशाली साबित होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Palmistry Government Job: सरकारी या प्राइवेट कौन सी नौकरी है आपके भाग्य में जानिए अपने हाथ की रेखा से
2 Hanuman Jayanti 2020 Date: 08 अप्रैल को मनाई जायेगी हनुमान जयंती, जानिए इस दिन कैसे करें भगवान हनुमान की पूजा और क्या है मुहूर्त
3 कार्यक्षेत्र में विवादों से बचें मिथुन राशि के जातक, कन्या वालों पर ऑफिस के काम का रहेगा बोझ