ताज़ा खबर
 

बुध, सूर्य और शुक्र का होगा राशि परिवर्तन; राशि अनुसार जानिये आप पर पड़ेगा कैसा प्रभाव

Planet Transit 2021: 11 मार्च को बुध मकर राशि से कुंभ में चले जाएंगे। तो वहीं सूर्य और शुक्र मीन राशि में प्रवेश करेंगे। जानिए आपकी राशि पर इन ग्रह गोचर का क्या प्रभाव पड़ेगा?

rashi parivartan, rashi parivartan 2021, zpdiac sign 2021, rashifal, horoscope,मेष: आपके लिए ग्रहों का परिवर्तन शुभ रहेगा।

Rashi Parivartan 2021: ज्योतिष अनुसार ग्रहों का राशि परिवर्तन एक बड़ी घटना है। जिसका सीधा असर मानव जीवन पर पड़ता है। मार्च महीने में ही 3 बड़े ग्रह अपना स्थान बदलने जा रहे हैं। 11 मार्च को बुध मकर राशि से कुंभ में चले जाएंगे। तो वहीं सूर्य 14 मार्च और शुक्र 17 मार्च को मीन राशि में प्रवेश करेंगे। जानिए आपकी राशि पर इन ग्रह गोचर का क्या प्रभाव पड़ेगा?

मेष: आपके लिए ग्रहों का परिवर्तन शुभ रहेगा। लेकिन वाद-विवाद से बचने की कोशिश करें। नौकरी में परिवर्तन के आसार हैं। उच्च पद की प्राप्ति होगी।

वृष: जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मार्च महीने के आखिरी हफ्ते में नौकरी में तरक्की की संभावना है। यात्रा का योग बन रहा है।

मिथुन: मन परेशान रह सकता है। ज्यादा सोचने से बचें। सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। माह के मध्य में आते आते परिस्थितियों में सुधान होने लगेगा। वाहन सुख की प्राप्ति के आसार हैं।

कर्क: शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलने के आसार हैं। व्यापारियों को शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी। धार्मिक कार्यों की तरफ रूचि बढ़ेगी।

सिंह: लव लाइफ अच्छी रहेगी। मार्च माह के मध्य के दिन चिंता में गुजर सकते हैं। परिवार वालों का साथ न मिलने से आप परेशान रह सकते हैं। कारोबार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

कन्या: आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। घर में पूजा पाठ का माहौल रहेगा। माता पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्रोध से बचें नहीं तो हानि हो सकती है। किसी महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है।

तुला: परिवार में कोई बड़ी पूजा हो सकती है। किसी दोस्त के जरिए कोई बड़ी खुशखबरी मिलने के आसार रहेंगे। वाहन सावधानी से चलाएं। खर्चे बढ़ने के आसार हैं।

वृश्चिक: नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। कारोबार में बड़ी उपलब्धि मिलने के आसार हैं। परिवार वालों का साथ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ संबंध कुछ बिगड़ सकते हैं।

धनु: किसी करीबी दोस्त से धोखा मिल सकता है। इस माह कोर्ट कचहरी के चक्कर लगने के आसार हैं। हर काम में सतर्क रहें। अधिक क्रोध से बचें। आय में कुछ सुधार होगा।

मकर: कारोबार में बढ़ोतरी होगी। भाई-बहनों का साथ मिलेगा। घूमने का प्लान बना सकते हैं। परिवार में कोई शुभ कार्य संपन्न होगा। माता पिता की सेहत अच्छी रहेगी।

कुंभ: परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा। जीवनसाथी की तबीयत बिगड़ सकती है। वाद-विवाद से बचें। यात्रा में धन ज्यादा खर्च होने के आसार हैं।

मीन: मानसिक शांति बनाए रखें। धैर्य से ही किसी काम को पूरा कर पाएंगे। परिवार में कोई महत्वपूर्ण कार्य पूरा होगा। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

Next Stories
1 Horoscope Today 05 March 2021: वृष, सिंह और मीन राशि वालों को आज रखना होगा अपना विशेष ध्यान
2 हर किसी को सूट नहीं करता हीरा, जानिए किन राशियों के लिए माना गया है लकी
3 धन संपत्ति के लिए महाशिवरात्रि पर किस चीज से करें रुद्राभिषेक? जानिए सबसे शुभ मुहूर्त
कोरोना LIVE:
X