मंगल का तुला राशि में गोचर इन राशियों के लिए अशुभ, वैवाहिक जीवन में बढ़ सकती हैं मुश्किलें

मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन से कन्या राशि के जातकों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। इस राशि के जातकों को वाद-विवाद से बचने की जरूरत है।

Religion News, Astrology, Zodiac Sign
तुला राशि के जातकों की अपने पार्टनर के साथ अनबन हो सकती है

Mangal Rashi Parivartan 2021: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की चाल हर राशि के जातकों पर प्रभाव डालती है। अब 22 अक्टूबर को मंगल ग्रह तुला राशि में गोचर करेंगे। मंगल एक राशि में करीब 45 दिनों तक विराजमान रहते हैं। इसलिए 5 दिसंबर तक मंगल तुला राशि में ही रहेंगे। ग्रहों के सेनापति माने जाने वाले मंगल ग्रह साहस और पराक्रम के प्रतीक माने जाते हैं। जहां कुछ राशि के जातकों पर मंगल का यह गोचर शुभ प्रभाव डालेगा तो वहीं कुछ के लिए यह समय बेहद ही अशुभ परिणाम लेकर आएगा।

मेष और वृश्चिक राशि के स्वामी मंगल ग्रह 22 अक्टूबर को कन्या राशि से तुला राशि में प्रवेश करेंगे। इससे पहले मंगल ने 6 सितंबर को राशि परिवर्तन किया था। मंगल का तुला राशि में प्रवेश, सबसे ज्यादा तुला राशि के जातकों पर प्रभाव डालेगा। इस दौरान तुला राशि के लोगों की लव लाइफ में बड़ी मुश्किलें आ सकती हैं।

तुला राशि के जातकों की अपने जीवन साथी के साथ बहस हो सकती है। ऐसे में इस राशि के जातकों को सतर्क रहने की जरूरी होगी और संयम से काम लेना होगा।

कन्या राशि: मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन से कन्या राशि के जातकों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। इस राशि के जातकों को वाद-विवाद से बचने की जरूरत है। इस राशि के जातकों को अपने शब्दों का ध्यान से चयन करने की जरूरत होगी।

वहीं वृष, मीन और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी यह समय प्रतिकूल होगा। ऐसे में इन राशि के जातकों को थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत होगी।

इन राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा यह समय

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए यह समय बेहद ही शुभ रहने वाला है। इस राशि के जातकों को काम के नए अवसर मिलेंगे। मंगल ग्रह का तुला राशि में प्रवेश से मेष राशि के लोगों को अपने करियर में तरक्की मिलेगी।

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए यह समय बेहद ही शुभ रहेगा। इस राशि के जातकों को पूर्वजों की संपत्ति मिलने की संभावना बढ़ेगी। सिंह राशि के जातकों को परिवार का साथ मिलेगा। साथ ही जीवनसाथी के साथ भी इस राशि के लोगों के रिश्ते मधुर बनेंगे।

पढें Religion समाचार (Religion News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
जान‍िए, स‍िम कार्ड में छ‍िपी होती है आपके बारे में कौन-कौन सी जानकारीsim card
अपडेट