ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Rakhi Song 2019: अंतरा सिंह प्रियंका का ‘चाही तोहार प्यार भईया’ सॉन्ग हो रहा है पॉपुलर, कुछ ही दिनों में मिले अच्छे व्यूज

New Bhojpuri Song: यूट्यूब पर 12 अगस्त को रिलीज किये गये इस राखी के भोजपुरी गीत को अब तक 57,836 लोगों द्वारा देखा जा चुका है। इस गाने में भारतीय जवान भाई अपनी ड्यूटी पर जाने की तैयारी कर रहा है लेकिन बहन उसके साथ राखी का त्यौहार बनाना चाहती है।

रक्षाबंधन भोजपुरी गीत, चाही तोहार प्यार भईया, Rakshabandhan Tyohar Antra Singh Priyanka, Rakshabandhan Tyohar, Raksha Bandhan Geet, Antra Singh Priyanka का सबसे हिट रक्षाबंधन गीत्त, antra singh priyanka song new, antra singh priyanka rakshabandhan song, Antra Singh Priyanka, antra singh new songAntra Singh Priyanka का नया रक्षाबंधन गीत्त।

Raksha bandhan bhojpuri song: राखी का त्यौहार साल 2019 में 15 अगस्त के दिन पड़ रहा है। 20 साल बाद रक्षा बंधन और स्वतंत्रता दिवस एक साथ मनाया जायेगा। सावन की तरह ही रक्षा बंधन को लेकर भी भोजपुरी इंडस्ट्री एक से एक गाने रीलिज कर रही है। इन दिनों राखी और भाई-बहन के रिश्ते व उनके प्यार को बयां करता हुआ अंतरा सिंह प्रियंका का नया गाना रिलीज हो गया है। क्योंकि राखी और रक्षा बंधन इस बार एक साथ है इसलिए गाने में भारतीय जवान के देशप्रेम और अपने भाई से बस स्नेह की इच्छा रखने वाली बहन की भावनाओं को दिखाया गया है। गाने में दिख रहा है कि कैसे एक बहन अपने भाई की रक्षा के लिए उसे राखी बांधना चाहती है वहीं भाई देश को खुद से भी आगे रखता नजर आ रहा है।

यूट्यूब पर 12 अगस्त को रिलीज किये गये इस राखी के भोजपुरी गीत को अब तक 57,836 लोगों द्वारा देखा जा चुका है। इस गाने में भारतीय जवान भाई अपनी ड्यूटी पर जाने की तैयारी कर रहा है लेकिन बहन उसके साथ राखी का त्यौहार बनाना चाहती है। वो कहती है कि उसे अपने भाई से पैसा रुपया नहीं चाहिए। बस चाहिए तो अपने भाई का प्यार। भाई भी अपनी बहन की इच्छा को मानते हुए उसके साथ राखी का त्यौहार मनाता है।

रक्षा बंधन के त्यौहार को लेकर Gunjan Singh का ‘डाकिया राखी ना लाया’ गाना भी इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है। हाल ही में रीलिज हुए इस गाने को अब तक 834,381 लोगों द्वारा देखा जा चुका है। इस गाने को भी देशभक्ति से जोड़ते हुए देश के जवान को दिखाया गया है। जो अपनी बहन की राखी का इंतजार कर रहा है। और उस पल को याद कर रहा है जब वह घर पर रहकर अपनी बहन से राखी बंधवाता था। वह डाकिया से बार-बार अपनी राखी के आने का पूछता है और कहता है कि राखी पर हमारी बहन अपने भाई को नहीं भूला सकती। आखिर में बहन अपने भाई के पास आकर उसे राखी बांधती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mere Sai Upcoming story: गुरु वेंकुसा का साईं के प्रति लगाव उनके अन्य शिष्यों को नहीं आ रहा रास, साईं सुना रहे अपने बचपन की गाथा
2 Athi Varadar: 40 साल बाद फिर निकाली गई विष्णु के अवतार की प्रतिमा, दर्शन के लिए रोज हो रही लाखों की भीड़
3 Mangla gauri vrat katha/puja vidhi/significance: चतुर्थ मंगला गौरी व्रत आज, जानें इस व्रत की पूजा विधि और व्रत कथा