ताज़ा खबर
 

Sun Transit 2019 Effects: सूर्य ने बदली अपनी राशि, जानें किन राशि वालों पर कैसा पड़ेगा इसका असर

मीन - सूर्य का राशि परिवर्तन आपके लिए शुभ रहेगा। आपको इस दौरान किये गये सभी कार्यों में सफलता हासिल होगी। नौकरी में परिवर्तन के आसार हैं।

Author Updated: September 16, 2019 9:24 AM
17 सितंबर को सूर्य कन्या राशि में करेगा गोचर।

17 सितंबर यानी की आज सूर्य का राशि परिवतर्न हो गया है। इस दौरान ग्रहों के राजा सूर्य देव कन्या राशि में गोचर कर रहे है। ज्योतिष अनुसार हर एक ग्रह कुछ दिनों के अंतराल में अपनी राशि बदलते रहते हैं जिसका सभी राशि के जातकों पर कुछ न कुछ असर जरूर पड़ता है। जानिए किन राशि वालों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ तो किनके लिए मुश्किल समय लेकर आने वाला है…

मेष – इस राशि के जातकों को व्यापार में लाभ होगा। नौकरी में भी तरक्की के आसार हैं। लेकिन प्रेमी से वाद विवाद ज्यादा हो सकते हैं। गुस्से पर काबू रखना होगा।

वृषभ – किसी करीबी से धोखा मिल सकता है। प्रेम संबंध बनाने में जल्दबाजी न करें। परिवार वालों से भी मनमुटाव होने के आसार हैं। लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

मिथुन – मिथुन राशि वालों का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। अचानक से अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ेंगे। लेकिन व्यापारियों को धन लाभ होने के आसार हैं।

कर्क – मानसिक तनाव बढ़ सकते हैं। कार्यस्थल पर बॉस से संबंध खराब होने के आसार हैं व्यर्थ की यात्राएं करने से बचें।

सिंह – इन राशि के जातकों को धन लाभ होने के आसार हैं। लव लाइफ में कोई आ सकता है। पैतृक संपत्ति से लाभ मिलने के आसार हैं।

कन्या – इस राशि के जातकों को किसी लंबी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है। काम के चलते की गई यात्रा इस दौरान सफल होगी। संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है।

तुला – आज आपका अपने भाई-बहनों के साथ मनमुटाव हो सकता है। अविवाहित लोगों की लव लाइफ में किसी खास के आने की उम्मीद है। मित्रों से आर्थिक लाभ होने के आसार हैं।

वृश्चिक – काम में आ रही बाधाएं दूर होने वाली है। नौकरी में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी। भविष्य की योजनाओं पर काम कर सकते हैं।

धनु – इन राशि के जातकों को कोई बुरी खबर सुनने को मिल सकती है। सिर दर्द की समस्या काफी परेशान करेगी। जीवन साथी के साथ संबंधों में खटास आयेगी।

मकर – आपको अपने दुश्मनों से बचकर रहना होगा। कार्यस्थल पर किसी से अपनी निजी बातें शेयर न करें। माता की सेहत में गिरावट आ सकती है।

कुंभ – इन राशि के जातकों की लव लाइफ में तनाव उत्पन्न हो सकते हैं। गुस्से और वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। खर्चों में बढ़ोतरी होने से आर्थिक बजट बिगड़ सकता है।

मीन – सूर्य का राशि परिवर्तन आपके लिए शुभ रहेगा। आपको इस दौरान किये गये सभी कार्यों में सफलता हासिल होगी। नौकरी में परिवर्तन के आसार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लव राशिफल 16 सितंबर 2019: कर्क वालों को ऑफिस से मिल सकती है गुड न्यूज, इन्हें प्यार में धोखा म
2 Finance Horoscope Today, September 16, 2019: वृश्चिक वालों के लिए आज का दिन रहेगा भाग्यशाली, कुंभ वाले रहें सावधान
3 राशिफल 16 सितंबर 2019: धनु और मकर को होगा आर्थिक लाभ, कन्या वालों के लिए दिन मुश्किल भरा