scorecardresearch

दिवाली से पहले शुक्र के परिवर्तन से इस राशि के लोगों को हो सकता है धन लाभ, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

Shukra Gochar 2022 ज्योतिष विज्ञान में ग्रह गोचर को बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है। इस महीने शुक्र देव अपनी स्वराशि में गोचर करेंगे।

दिवाली से पहले शुक्र के परिवर्तन से इस राशि के लोगों को हो सकता है धन लाभ, जानिए क्या कहती है आपकी राशि
शुक्र ग्रह करने जा रहे हैं राशि परिवर्तन- (जनसत्ता)

कुंडली की स्थिति और उसके ग्रह नक्षत्रों के आधार पर कई प्रकार के योग बनते हैं। कुछ योग बहुत ही असाधारण और लाभकारी होते हैं। शुक्र को भौतिक सुखों का स्वामी माना जाता है और अब शुक्र सिंह से कन्या राशि में जाएगा। ज्योतिष के अनुसार 24 सितंबर को शुक्र कन्या राशि में प्रवेश कर चुके हैं और अब 18 अक्टूबर 2022 को सुबह 9 बजकर 51 मिनट पर कन्या राशि से तुला राशि में प्रवेश करेंगे। शुक्र का कन्या राशि में गोचर कई लोगों के लिए फायदेमंद हो सकता है। दिवाली से पहले किस राशि के लिए होगा यह ग्रह परिवर्तन? आइए जानते हैं-

सिंह राशि के जातकों को व्यापार में मिलेगी सफलता

हालांकि सितंबर महीने शुक्र सिंह राशि से कन्या राशि में प्रवेश कर चुके हैं, लेकिन सिंह राशि वालों को भी इससे लाभ होने की संभावना है। साथ ही सिंह राशि के लोग तनाव मुक्त रहेंगे। दाम्पत्य जीवन में संतान प्राप्ति के भी योग बन रहे हैं। व्यापार में सफलता मिल सकती है और आय में वृद्धि होने की संभावना है।

कन्या राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में होगी वृद्धि

सिंह राशि से शुक्र कन्या राशि में प्रवेश कर चुका है, इसलिए कन्या राशि वालों के लिए यह अवधि सबसे अधिक लाभकारी है। कन्या राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में वृद्धि होगी। निवेश के लिए यह सबसे अच्छा समय है। इसके अलावा कन्या राशि के जातकों को पिछले कुछ समय से चल रही परेशानियों से भी निजात मिलेगी। करियर में सफलता मिलेगी। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वालों को अच्छे परिणाम मिल सकते हैं।

मिथुन राशि के जातकों के आत्म-सम्मान में होगी वृद्धि

इस राशि परिवर्तन के कारण मिथुन राशि के जातकों को भूमि से संबंधित लाभ मिल सकता है। इसके अलावा उन्हें धन कमाने के अवसर भी मिल सकते हैं। मिथुन राशि वालों के आत्म-सम्मान में वृद्धि होगी। बीमारियों और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से राहत मिलेगी। कार्यक्षेत्र में भी इन्हें पर्याप्त सफलता मिल सकती है।

कर्क राशि के जातकों को कर्ज से मिलेगी मुक्ति

कन्या राशि में शुक्र का गोचर कर्क राशि के जातकों को आर्थिक लाभ दिला सकता है। उन्हें कई माध्यमों से धन मिलने की संभावना है। पुराना कर्ज चल रहा है तो उससे छुटकारा मिल सकता है। करियर में समय अच्छा है और पदोन्नति के अवसर मिल सकते हैं।

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 07-10-2022 at 02:41:27 pm
अपडेट