ज्योतिष अनुसार प्यार में अक्सर धोखा खा जाते हैं इन 4 राशि के लोग, इन्हें सच्चा प्यार मिलने में होती है देरी

Love Astrology: ज्योतिष शास्त्र अनुसार कुछ ऐसी राशियां हैं जिनसें जुड़े लोग प्यार में काफी जल्दी पड़ जाते हैं लेकिन इनका लव रिलेशन सफल होने के कम ही आसार रहते हैं।

zodiac sign, astrology, singh rashi, mithun rashi, kanya rashi, kumbh rashi, Aquarius zodiac,
सिंह राशि: इस राशि के जातक काफी उत्साही होते हैं। इन्हें हमेशा काफी प्यार करने वाला पार्टनर मिलता है।

Love Astrology: प्यार किसी के भी जीवन का खूबसूरत एहसास होता है। शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति हो जिसे कभी प्यार न हुआ हो। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ राशियां ऐसी होती हैं जिनसें जुड़े लोग प्यार के मामले में लकी माने जाते हैं क्योंकि इन्हें सच्चा प्यार काफी जल्दी मिल जाता है। तो वहीं कुछ राशियों के लोग ऐसे होते हैं जिन्हें सच्चा प्यार किसी न किसी से धोखा खाने के बाद मिलने की संभावना रहती है। ये प्यार में काफी जल्दी पड़ जाते हैं लेकिन इनका लव रिलेशन सफल होने के कम ही आसार रहते हैं। देखिए ये कौन सी राशियों के जातक हैं।

सिंह राशि: इस राशि के जातक काफी उत्साही होते हैं। इन्हें हमेशा काफी प्यार करने वाला पार्टनर मिलता है। ये लोग भी अपने प्यार का खुलकर इजहार करने में नहीं झिझकते। लेकिन इनका अत्याधिक गुस्सैल स्वभाव इनके लव रिलेशन को खराब करने में अहम भूमिका निभाता है। इनके पार्टनर को इनकी यही आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं आती। इन्हें ऐसा साथी मिलने में काफी देरी होती है जो इन्हें अच्छे से समझे। ज्योतिष शास्त्र की माने तो सिंह राशि के जातक प्यार के मामले में थोड़े अनलकी साबित होते हैं।

मिथुन राशि: इस राशि के जातक अपने पार्टनर की काफी केयर करने वाले होते हैं। ये किसी के प्रति भी काफी जल्दी आकर्षित हो जाते हैं। बिना सोचे समझे लव रिलेशन बनाने के कारण इन्हें कई बार धोखा मिलने की भी संभावना रहती है। इन्हें सच्चा प्यार अमूमन देरी से मिलता है। तब तक इनके कई रिलेशन बनने बिगड़ने के आसार रहते हैं। (यह भी पढ़ें- ज्योतिष शास्त्र अनुसार जिन लड़कों का नाम इन अक्षर से होता है शुरू, वो बेस्ट हस्बैंड होते है साबित)

कुंभ राशि: इस राशि के जातक काफी मिलनसार स्वभाव के माने जाते हैं। ये अपने पार्टनर के प्रति पूरी तरह से समर्पित होते हैं और कई बार ये नहीं समझ पाते कि उनका साथी धोखा दे रहा है। ज्योतिष शास्त्र अनुसार इस राशि के जातकों को सच्चा प्यार पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। (यह भी पढ़ें- सूर्य देव जल्द बुध की राशि कन्या में करेंगे प्रवेश, 3 राशि वालों को करियर में अपार सफलता मिलने की संभावना)

कन्या राशि: इस राशि के जातक काफी रोमांटिक और केयरिंग नेचर के होते हैं। ये अपने पार्टनर की हर जरूरत का ख्याल रखते हैं। इनकी अपने साथी से काफी अपेक्षाएं रहती हैं। जिस वजह से इनके रिलेशन बिगड़ने के आसार रहते हैं। प्यार के मामले में इस राशि के लोग भी थोड़े अनलकी माने जाते हैं।

पढें Religion समाचार (Religion News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट