बेहद ही लकी माने जाते हैं इन तारीखों में जन्मे लोग, इन्हें धन-दौलत और मान-सम्मान सब कुछ होता है प्राप्त

इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा मानी जाती है। इनके पास पैसों की कमी शायद ही कभी देखने को मिले। ये बेहद ही खुशमिजाज स्वभाव के होते हैं।

numerology, numerology number 6, numerology date of birth prediction, numerology ank jyotish, future prediction,
इस मूलांक के लोगों का व्यक्तित्व काफी आकर्षक होता है। लोग इनसें काफी जल्दी इंप्रेस होते हैं।

Numerology: अंक ज्योतिष अनुसार महीने की 6, 15 और 24 तारीख को जन्मे लोग किस्मत के धनी माने जाते हैं। इनका मूलांक 6 होता है। इस अंक का संबंध शुक्र ग्रह से माना जाता है। शुक्र ग्रह के प्रभाव से इन्हें लाइफ में सारे सुख प्राप्त होते हैं। ये मेहनती होते हैं। जिस काम में हाथ डालते हैं उसमें इन्हें सफलता मिलने के आसार रहते हैं। इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा मानी जाती है। इनके पास पैसों की कमी शायद ही कभी देखने को मिले। ये बेहद ही खुशमिजाज स्वभाव के होते हैं। जानिए इस मूलांक के लोगों के बारे में और भी दिलचस्प जानकारी।

इस मूलांक के लोगों का व्यक्तित्व काफी आकर्षक होता है। लोग इनसें काफी जल्दी इंप्रेस होते हैं। इन्हें बन ठनकर रहना काफी पसंद होता है। ये अपनी सुख सुविधाओं पर काफी धन खर्च करते हैं। इनकी आर्थिक स्थिति अमूमन अच्छी ही होती है। ये लाइफ में खूब पैसे कमाते हैं और उसे खर्च भी दिल खोलकर करते हैं। इनके पास जमीन जायदाद की कोई कमी नहीं रहती। इन्हें पैतृक संपत्ति से भी लाभ प्राप्त होने के आसार रहते हैं।

इनकी लव लाइफ की बात करें तो वो उतनी अच्छी नहीं रहती। ये किसी की तरफ बहुत जल्दी आकर्षित हो जाते हैं और तुंरत रिलेशनशिप में आ जाते हैं। जल्दबाजी के निर्णय में इन्हें बाद में पछताना पड़ता है। ये बिना किसी के स्वभाव को जाने सिर्फ उसकी बाहरी खूबसूरती को देखकर तुरंत अपना रिश्ता बना लेते हैं। जिस कारण इन्हें आगे चलकर धोखा मिलने के भी आसार रहते हैं। इसलिए इन्हें कोई भी चीज सोच समझकर करनी चाहिए। (यह भी पढ़ें- वास्तु शास्त्र अनुसार ऐसे घर में मां लक्ष्मी का होता है आगमन, जहां इन 5 चीजों का रखा जाता है ख्याल)

ये अच्छे दोस्त साबित होते हैं। इन्हें संगीत में विशेष रुचि होती है। ये काफी क्रिएटिव होते हैं। ये जिस काम को करने की ठान लेते हैं उसे पूरा करके ही दम लेते हैं। ये तुरंत ही किसी को भी अपना बना लेते हैं। क्योंकि इनके अंदर शीघ्र घुलने मिलने की आदत होती है। इस मूलांक लोग शारीरिक तौर पर स्वस्थ होते हैं। (यह भी पढ़ें- Aries Horoscope (Mesh Rashifal) 2022: मेष राशि के लिए नया वर्ष बेहतरी का प्रतीक बनेगा, शिक्षा, करियर और व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े जातकों को होगा लाभ)

पढें Religion समाचार (Religion News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट