ताज़ा खबर
 

Money Line In Hand: हथेली में मौजूद धन की रेखा बताती है कि कैसी रहेगी आपकी आर्थिक स्थिति

Palmistry Money Career Line: हथेली में भाग्य रेखा भी धन की रेखा का ही काम करती है। जो आपकी आर्थिक स्थिति के बारे में बताती है। जिनकी हथेली में कोई रेखा मणिबंध से निकलकर सीधी शनि पर्वत तक पहुंचती है उन्हें अचानक से धन लाभ होने की संभावना रहती है।

Palmistry, Palmistry hand line, hand line prediction, money line in hand, career line in hand, palm reading, hasth rekha,यदि हथेली में जीवन रेखा, भाग्य रेखा और मस्तिष्क रेखा से मिलकर M की आकृति बन रही है तो यह संकेत है कि आप 35 से 55 साल के बीच खूब धन कमाएंगे।

Hand Line Prediction: हर व्यक्त‌ि के हाथ में जीवन, भाग्य, स्वास्‍थ्य, हृदय और दूसरी अन्य रेखाओं के साथ धन से संबंधित रेखाएं भी होती हैं। कहा जाता है कि व्यक्ति की हथेली उसके जीवन का आइना होती है। जिससे अतीत, वर्तमान यहां तक कि भविष्य के बारे में भी बहुत कुछ जाना जा सकता है। हर कोई ये जानना का इच्छुक रहता है कि उसकी लाइफ पैसों के मामले में कैसी रहेगी। आइए देखें हाथ में मौजूद धन की रेखा क्या कहती है?

धन रेखा हथेली में एक स्थान से शुरू न होकर अलग-अलग स्थानों और पर्वतों से शुरू होती है। यदि हथेली में सूर्य पर्वत, शुक्र पर्वत और गुरु पर्वत उठा हुआ है तो इसका मतलब आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और आपको धनवान बनने से कोई नहीं रोक सकता।

यदि हथेली में जीवन रेखा, भाग्य रेखा और मस्तिष्क रेखा से मिलकर M की आकृति बन रही है तो यह संकेत है कि आप 35 से 55 साल के बीच खूब धन कमाएंगे। कहा जाता है कि ऐसे लोगों के जीवन में धन का आगमन विवाह के बाद तेजी से होता है।

हथेली में भाग्य रेखा भी धन की रेखा का ही काम करती है। जो आपकी आर्थिक स्थिति के बारे में बताती है। जिनकी हथेली में कोई रेखा मणिबंध से निकलकर सीधी शनि पर्वत तक पहुंचती है उन्हें अचानक से धन लाभ होता है। ऐसे लोग अपने अच्छे कर्मों से धनवान बनते हैं।

हथेली में जीवन रेखा, भाग्य रेखा, मस्त‌िष्क रेखा या फ‌िर हृदय रेखा म‌िलकर त्र‌िकोण च‌िन्ह बन रही हैं तो इसका मतलब है क‌ि आप एक नहीं कई स्रोतों से धन कमाएंगे। अंगूठे से पास से न‌िकलकर कोई रेखा अगर आपकी तर्जनी उंगली तक पहुंचती है तो यह संकेत है क‌ि आप बुद्ध‌िमान और चतुर व्यक्‍त‌ि होंगे। आप अपनी योग्यता सेधन कमाएंगे।

अंगूठे के पास से कोई रेखा न‌िकलकर बुध पर्वत यानी छोटी उंगली तक पहुंचे तो आप अपने प‌र‌िवार के सदस्यों या क‌िसी स्‍त्री के सहयोग से धन प्राप्त कर सकते हैं। आपकी हथेली में भाग्य रेखा से न‌िकलकर अगर एक रेखा सूर्य पर्वत तक पहुंच रही है तो आप धन संबंधी मामलों में भाग्यशाली होंगे। अंगूठे के नीचे से रेखा न‌िकलकर शन‌ि पर्वत तक पहुंच रही है तो आप व्यवसाय में अच्छी सफलता पाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आषाढ़ पूर्णिमा के दिन लगने जा रहा है चंद्र ग्रहण, क्या लगेगा सूतक?
2 Sawan 2020: सोमवार से शुरू हो रहा है सावन मास, जानिए पार्थिव शिवलिंग की पूजा विधि और मंत्र
3 स्वास्थ्य राशिफल 02 जुलाई 2020: आज कैसी रहेगी आपकी सेहत, जानिए किन्हें रहना होगा सतर्क
ये पढ़ा क्या...
X