हाथ में इस रेखा के होने पर भाग्य का खूब मिलता है साथ, नहीं होती धन-धान्य की कमी

Bhagya Rekha Prediction: यदि भाग्य रेखा मणिबंध से शुरू होकर सीधे शनि पर्वत तक बिना कटे-फटे एकदम सीधी पहुंचे तो ऐसा व्यक्ति राजा सामान जीवन व्यतीत करता है।

Palmistry, luck line, hand line, money line predction, palm reading, luck line prediction, bhagya rekha,शनि पर्वत पर पहुंचकर यदि भाग्य रेखा दो रेखाओं में बट जाए तो ऐसा व्यक्ति जीवन में धन के साथ मान-सम्मान भी प्राप्त करता है।

Palmistry Luck Line: यहां हम बात कर रहे हैं हाथ में मौजूद भाग्य रेखा की जो हर किसी के हाथ में नहीं होती है। कहा जाता है कि जिसके हाथ में ये रेखा स्पष्ट, गहरी और बिना कटी हुई होती है उन्हें जीवन में कम ही समय में अच्छी सफलता प्राप्त हो जाती है। ऐसे लोगों की किस्मत काफी तेज होती है। हथेली की बीच वाली उंगली के ठीक नीचे वाले स्थान को भाग्यस्थान माना जाता है। हथेली में कहीं से भी चलकर जो रेखा सीधे शनि पर्वत पर पहुंचती है उसे ही भाग्य रेखा कहा जाता है। जानिए हाथ की भाग्य रेखा के बारे में विस्तृत जानकारी…

अमूमन ये रेखा मणिबंध से शुरू होती है। इसके अलावा शुक्र पर्वत, जीवन रेखा, चंद्र पर्वत या ह्रदय रेखा से भी ये रेखा शुरु हो सकती है। इस रेखा के प्रारंभ स्थान से ही हमें भाग्य का पता चलता है।

यदि भाग्य रेखा मणिबंध से शुरू होकर सीधे शनि पर्वत तक बिना कटे-फटे एकदम सीधी पहुंचे तो ऐसा व्यक्ति राजा सामान जीवन व्यतीत करता है। लेकिन अगर यह रेखा बीच में से कट जाती है तो उस समय व्यक्ति को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

शनि पर्वत पर पहुंचकर यदि भाग्य रेखा दो रेखाओं में बट जाए तो ऐसा व्यक्ति जीवन में धन के साथ मान-सम्मान भी प्राप्त करता है।

यदि भाग्य रेखा मध्यमा उंगली के पोर पर चढ़ जाए तो व्यक्ति को तमाम प्रयासों के बाद भी असफलता प्राप्त होती है।

कहा जाता है कि भाग्य रेखा जितनी लंबी और गहरी होती है उतनी ही व्यक्ति की किस्मत अच्छी होती है। आपके करियर के बारे में बताती है हाथ में मौजूद शनि रेखा

यदि चंद्र पर्वत से कोई रेखा निकलकर भाग्य रेखा के साथ-साथ चले तो व्यक्ति की शादी बेहद ही धनी परिवार में होती है।

हाथ में दो भाग्य रेखाओं का होना भी बेहद ही शुभ माना जाता है। ऐसा व्यक्ति बहुत भाग्यशाली होता है और कम प्रयासों में ही जीवन में अच्छी सफलता हासिल कर लेता है। परंतु ऐसा हाथ लाखों में एक व्यक्ति का ही होता है।

यदि हथेली के मध्य में मस्तिष्क रेखा से निकलकर कोई रेखा शनि पर्वत पर जा मिले तो ऐसा व्यक्ति अपनी योग्यता से जीवन में उच्च शिखर को छूता है। हथेली में स्थित शनि पर्वत आपकी आर्थिक लाइफ से लेकर लव लाइफ तक के खोलता है राज

शुक्र पर्वत से निकलने वाली रेखा यदि शनि पर्वत पर जा मिले तो ऐसे व्यक्ति का भाग्योदय कला के माध्यम से ही होता है।

हथेली में भाग्य रेखा पर रेखाओं से मिलकर त्रिभुज का निर्माण होता है तो इससे आपका भाग्य कमजोर होता है। ऐसे जातकों को अपने जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए बहुत ज्यादा संघर्ष करना पड़ता है।

Next Stories
1 Shani Sade Sati: इस राशि पर शनि साढ़े साती का अंतिम चरण, शनि देंगे इन्हें अब लाभ
2 Horoscope Today, 19 April 2021: धनु और मकर राशि के लोग स्वास्थ्य के प्रति रहें सचेत, जानें अन्य राशियों का हाल
3 माता का सातवाँ रूप कालरात्रि: अब तक सिंह की सवारी करने वाली माता अब क्यों है गर्दभ पर सवार?
यह पढ़ा क्या?
X