scorecardresearch

Shani Margi: 23 अक्टूबर को मार्गी होंगे शनि, इन पांच राशियों के अटके हुए काम हो सकते हैं पूरे

Shani Dev: फिलहाल शनि वक्री है। अक्टूबर में शनि गोचर कर रहे हैं। यानी अब तक शनि उल्टी दिशा में घूम रहे थे, जो अब सीधी चाल चलेंगे।

Shani Margi: 23 अक्टूबर को मार्गी होंगे शनि, इन पांच राशियों के अटके हुए काम हो सकते हैं पूरे
Shani Margi October 2022: शनि देव 23 अक्टूबर को मार्गी हो रहे हैं। (फोटो:जनसत्ता)

Shani Margi 2022 Effect: शनि ग्रह में न्याय की भूमिका निभाते हैं। इसलिए कहा जाता है कि शनि देव का गोचर अच्छे लोगों के पसीने छुड़ा देता है। क्योंकि शनि हमारे कर्म के अनुसार फल देते हैं। इसलिए शनि राशि परिवर्तन अन्य ग्रहों के गोचर से अधिक महत्वपूर्ण है। वर्तमान में शनि देव अपनी मकर राशि में वक्री हैं। 23 अक्टूबर 2022 से शनि मकर राशि में गोचर करेंगे। तो पांच राशियों से राहत मिलेगी। इस राशि के लोगों के अटके हुए कार्य पूरे होंगे। तो आइए जानते हैं कौन सी हैं ये पांच राशियां-

मेष राशि : शनि के गोचर से मेष राशि वालों को सफलता मिलेगी। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। साथ ही कार्यस्थल पर आपके कार्यों की सराहना की जाएगी। व्यावसायिक जातकों को व्यापार में अप्रत्याशित लाभ देखने को मिल सकता है। अचानक कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है। गोचर काल के दौरान समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। रुके हुए काम पूरे होंगे।

कर्क राशि : शनि का गोचर कर्क राशि वालों के लिए राहत लेकर आएगा। तनाव दूर होगा। नौकरी और व्यापार में आपको राहत मिलेगी। धन-धान्य होगा। दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी। करियर से जुड़ी कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है, जो आपको उत्साहित कर सकती है। आपका प्रमोशन हो सकता है और नौकरी में कई प्रोजेक्ट एक साथ चल सकते हैं। ऐसे में आपको बड़े संयम से काम लेना होगा और किसी पर गुस्सा करने से बचना होगा।

तुला राशि: मकर राशि में शनि के मार्गी होने से इस राशि के लोगों को नौकरी-व्यवसाय में अचानक से सफलता प्राप्त होने के योग बन रहे हैं। साथ ही निर्णय न ले पाने वाले जातकों के लिए शनि का गोचर काफी राहत लेकर आएगा। अब तक अकारण रुके हुए काम अपने आप पूरे हो जाएंगे। आपको राहत मिलेगी। आय में वृद्धि से आर्थिक संकट से राहत मिलेगी।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों पर शनि की विशेष नजर रहेगी। शनि आपकी जिम्मेदारियां बढ़ाने वाला है। इस दौरान आपको कुछ अच्छे मौके मिल सकते हैं। क्योंकि शनि आपको करियर में लाभ देने वाले हैं। इस दौरान वृश्चिक राशि के लिए घर और वाहन में खुशियां लाएगा। दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी। पुराना मामला सुलझ सकता है। ख़रीदारी पर ख़र्चा होगा लेकिन आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

मीन राशि: शनि के गोचर से मीन राशि के जातकों को बहुत लाभ होगा। नौकरी और व्यापार में तरक्की होगी। आय में वृद्धि होगी। पदोन्नत भी किया जा सकता है। समाज में प्रभाव बढ़ेगा।

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 05-10-2022 at 03:53:07 pm
अपडेट