16 नवंबर को इन राशि वालों को रहना होगा बेहद सतर्क, नुकसान होने की है संभावना

Rashifal 16 November 2021: आर्थिक नुकसान की प्रबल संभावना रहेगी। किसी करीबी से धोखा मिलने से आपके मन को ठेस पहुंच सकती है।

16 November 2021, rashifal, horoscope, lucky zodiac sign, kal ka rashifal, tomorrow horoscope,
कन्या: पैसों के मामले में बेहद सावधानी बरतनी होगी। किसी से धोखा मिल सकता है। निवेश करने से बचें।

16 November 2021 Prediction: ज्योतिष शास्त्र अनुसार 16 नवंबर का दिन कई राशि वालों के लिए परेशानी भरा साबित हो सकता है। लेकिन मुख्य तौर पर 5 राशि वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए आपको अपने हर काम में बेहद ही सतर्क रहने की जरूरत होगी। आर्थिक नुकसान की प्रबल संभावना रहेगी। किसी करीबी से धोखा मिलने से आपके मन को ठेस पहुंच सकती है। ये दिन आपके धैर्य की परीक्षा लेने वाला साबित होगा। शांत करने से ही काम बनेंगे।

वृष: अपना समय बेवजह की चीजों में व्यर्थ न करें। बेवजह के खर्चें हो सकते हैं। किसी के गुस्से का शिकार होना पड़ सकता है। वाद-विवाद में पड़ सकते हैं। जिससे आपका नुकसान होने की संभावना रहेगी। इसलिए सतर्क रहें। समय को बर्बाद न करें। जीवनसाथी से भी लड़ाई झगड़ा हो सकता है।

कन्या: पैसों के मामले में बेहद सावधानी बरतनी होगी। किसी से धोखा मिल सकता है। निवेश करने से बचें। यात्रा में धन हानि की संभावना रहेगी। स्वास्थ्य मामलों पर पैसा खर्च हो सकता है।

वृश्चिक: आपके लिए ये दिन जोखिम भरा साबित हो सकता है। जमीन या प्रॉपर्टी में निवेश करने से आपको नुकसान हो सकता है। इसलिए किसी भी तरह के निवेश करने से बचें। जीवनसाथी से नोंकझोंक हो सकती है। अपने गुस्से पर काबू रखने की कोशिश करें नहीं तो किसी गंभीर वाद-विवाद में फंस सकते हैं। (यह भी पढ़ें- Chanakya Niti: ऐसे लोगों पर मां लक्ष्मी की रहती है कृपा जो इन चीजों से रहते हैं दूर)

कुंभ: फिजूलखर्ची करने से बचें। घर में कलह का माहौल बना रहेगा। किसी करीबी से लड़ाई झगड़ा हो सकता है। पैसों का नुकसान संभव है। किसी भी तरह के लेन-देन से बचें। जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। ये दिन आपके लिए काफी निराशाजनक साबित हो सकता है। इस दौरान आपको धैर्य से काम लेना होगा। शरीर को आराम दें। किसी भी तरह के मानसिक तनाव से बचें।

मीन: स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहना होगा। बिना सलाह के पैसा कहीं भी इनवेस्ट करने से बचें। गुस्से पर काबू रखना होगा। कार्यक्षेत्र में आपको परेशानी महसूस हो सकती है। धन हानि हो सकती है। किसी को उधार देने या लेने से बचें।

पढें Religion समाचार (Religion News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
आपके अंगूठे में छुपे हैं कई राज, आकार देखकर पता कीजिए क्या लिखा है आपकी किस्मत मेंThumb, Thumb facts, Thumb secrets, Thumb benefits, Thumb problems, Thumb says, Thumb and astrology, Thumb and religion, Thumb and horoscope, Samudra Shastra, Samudra Shastra facts, Astrology News
अपडेट