Numerology: इन बर्थ डेट वालों के लिए अगस्त महीना सबसे शुभ रहने की संभावना, रंग लाएगी मेहनत

August 2021 Numerology Prediction: यहां हम अंक ज्योतिष से जानेंगे अगस्त महीना किन मूलांक वालों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है। किन्हें करियर में जबरदस्त तरक्की हासिल होने की संभावना रहेगी।

numerology, august 2021 numerology, august 2021 prediction, lucky number in august,
अंक ज्योतिष अनुसार अगस्त का महीना मूलांक 1 वालों के लिए शुभ साबित हो सकता है।

Numerology Ank Jyotish August 2021 Prediction: अंक ज्योतिष हमारे जीवन में अंकों द्वारा पड़ने वाले प्रभाव के विषय में बताता है। आप अपनी जन्म तिथि से अपने आने वाले कल के बारे में जान सकते हैं। यहां हम अंक ज्योतिष से जानेंगे अगस्त महीना किन मूलांक वालों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है। किन्हें करियर में जबरदस्त तरक्की हासिल होने की संभावना रहेगी। जानिए अगस्त महीने के 3 लकी मूलांक के बारे में…

मूलांक 1: जिन लोगों का जन्म महीने की 1, 10, 19 या 28 तारीख को होता है उनका मूलांक 1 होगा। अंक ज्योतिष अनुसार अगस्त का महीना मूलांक 1 वालों के लिए शुभ साबित हो सकता है। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। नौकरी करने वालों की मेहनत रंग लाएगी और आप अपने कार्य क्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त कर सकेंगे। जॉब में प्रमोशन मिल सकता है। काम के चलते छोटी मोटी यात्राएं करनी पड़ सकती हैं। जिनसे लाभ मिलने के भी आसार रहेंगे। व्यापार में भी उन्नति मिलेगी।

मूलांक 3: जिन लोगों का जन्म महीने की 3, 12, 21 और 30 तारीख को हुआ हो उनका मूलांक 3 होगा। इस मूलांक के लोगों के लिए अगस्त का महीना काफी लकी साबित हो सकता है। इस दौरान आपके रुके हुए कार्य पूरे होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। नया काम शुरू कर सकते हैं। निवेश के लिए भी समय अच्छा रहेगा। सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों के काम की प्रशंसा होगी। बिजनेस में विस्तार हो सकता है। अचानक से धन की प्राप्ति होने की संभावना है। धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी। नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को मनचाही नौकरी प्राप्त होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। महीने के बीच का समय आपके लिए विशेषतौर पर फलदायी साबित हो सकता है। (यह भी पढ़ें- अंक ज्योतिष की अगस्त महीने को लेकर भविष्यवाणी; इन जन्म तारीख वाले लोगों की आय में हो सकती है वृद्धि)

मूलांक 6: जिन लोगों का जन्म महीने की 6, 15 या 24 तारीख को हुआ हो उनका मूलांक होगा अंक 6। इस मूलांक वालों के लिए भी ये महीना उत्तम परिणाम देने वाला साबित होगा। नौकरी करने वालों के लिए ये महीना काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। अच्छी जॉब के ऑफर आ सकते हैं। संभव है कि इस मूलांक के कई जातक इस महीने नौकरी बदल कर दूसरी नौकरी ज्वाइन करेंगे जो आपको अच्छी सैलरी प्रदान करेगी। बिज़नेस करने वाले जातकों को साझीदार के काम में जबरदस्त लाभ प्राप्त हो सकता है। (यह भी पढ़ें- चाणक्य नीति: ऐसे लोगों का जीवन रहता है खुशहाल, नहीं होती कभी धन की कमी)

पढें Religion समाचार (Religion News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट