ताज़ा खबर
 

अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं कपिल शर्मा, जानिए क्या कहती हैं उनकी कुंडली

ज्योतिषी शैलेंद्र पांडे के मुताबिक कपिल शर्मा का विवाह के साल 2017 के अंत में या 2018 में हो सकता है।

स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा। (FILE PHOTO)

कॉमेडियन कपिल शर्मा सुर्खियों में रहते हैं, वजह हैं उनका शो। लेकिन पिछले कुछ समय से वो दूसरे कई वजहों से सुर्खियों में रहे हैं। आज हम आपके लिए हैं कपिल शर्मा की कुंडली का विश्लेषण। कपिल शर्मा की कुंडली का विश्लेषण करने वाले ज्योतिषी शैलेंद्र पांडे का कहना है कि कपिल शर्मा की कुंडली कुंभ लग्न और कुंभ राशि की बनती है। फिल्मी दुनिया में कुंभ लग्न और कुंभ राशि का बड़ा महत्व है। कुंभ एक ऐसी राशि है, जो अपने अंदर तमाम रहस्यों को समेटे रहती है। इस राशि के अंदर कला भी है, विज्ञान भी है, ज्योतिष भी है और इसके अंदर रहस्य भी है। इसीलिए जब कुंभ राशि लग्न में प्रवेश कर जाती है जिससे व्यक्ति को कला बहुत आसानी से उपलब्द हो जाती है।

ज्योतिषी शैलेंद्र पांडे के मुताबिक कपिल शर्मा का विवाह के साल 2017 के अंत में या 2018 में हो सकता है। इस दैरान उनकी शादी का योग बन रहा है। कपिल की कुंडली में वैवाहिक जीवन ज्यादा अच्छा नहीं दिखता है। कपिल की कुंडली के सितारे बताते हैं कि बॉलीवुड में कपिल ज्यादा सफल नहीं हो पाएंगे। कपिल की कुंडली में बुध बैठा है, जिसकी कपिल की शादी उनकी इच्छा से होगी। कपिल को सोच-समझकर शादी का फैसला करना चाहिए। क्योंकि कुंडली में उनका वैवाहिक जीवन ज्यादा अच्छा होने का संकेत नहीं देता है। कपिल की कुंडली के ग्रह दिखाते हैं कि आने वाले सालों में वो पहले जैसा जलवा नहीं बिखेर सकेंगे।

कपिल की कुंड़ली में बैठे ग्रह दिखाते हैं कि कपिल के जीवन में बहुत संघर्ष है। लेकिन संघर्षों से निकलने से बाद उनके जीवन में बहुत सफलता है। उनकी ग्रहों की दशा के कारण वो वाणी के धनी हैं। अच्छा बोलना जानते हैं। बुध और बृहस्पति उनकी आवाज और बोल को अच्छा बनाते हैं।

कपिल का विवादों से नाता- कपिल की कुंडली में सूर्य और शनि का संबंध है। ये अक्सर वाणी पर नियंत्रण गड़बड़ कर देता। शनि और सूर्य उनकों विवादित ब्यान देने के लिए फोर्स करते हैं।

कपिल पर इस समय शनि की दशा चल रही है। बृहस्पति उनके जीवन में कई समस्याएं पैदा कर रहा है। बृहस्पति की वजह से चीजे बिगड़ रही हैं। अगस्त तक कपिल को अपने व्यवहार पर काबू करना होगा। सुनिल ग्रोवर के साथ रिश्ते सामान्य होने में वक्त लगेगा।

Next Stories
1 देवशयनी एकादशी: हिंदू धर्म में अगले चार महीनों तक नहीं होंगे विवाह, जानिए- क्या है वजह
2 देवशयनी एकादशी : जानिए इस दिन का महत्व, कैसे करें पूजा
3 सावन के महीने में नहीं खाया जाता नॉनवेज, जानिए- क्या है इसके पीछे की मान्यता
ये पढ़ा क्या?
X