नवरात्रि में इन तीन राशि वालों पर माता की रहेगी विशेष कृपा, अचानक धन लाभ होने के रहेंगे आसार

मां दुर्गा की कृपा यूं तो उसके सभी उपासकों पर बनी रहती है लेकिन इस नवरात्रि कुछ राशि वालों पर मां की खास कृपा दृष्टि बनी रहेगी।

durga, shardiya navratri 2021, navratri 2021
मां दुर्गा की कृपा अपने उपासकों पर सदैव बनी रहती है (Photo-Thinkstock/File)

Shardiya Navratri 2021: शारदीय नवरात्रि की शुरुआत गुरुवार से होने वाली है। इस दौरान माता दुर्गा के 9 रूपों की आराधना बड़े ही आस्था के साथ की जाती है। मां दुर्गा की कृपा यूं तो उसके सभी उपासकों पर बनी रहती है लेकिन इस नवरात्रि कुछ राशि वालों पर मां की खास कृपा दृष्टि बनी रहेगी।

कन्या राशि- कन्या राशि के लिए नवरात्रि की शुरुआत ही अचानक आर्थिक लाभ लेकर आएगा। नवरात्रि में आप धन धान्य से परिपूर्ण रहेंगे और माता अंबे की कृपा आप पर बनी रहेगी। ज्योतिषविदों की मानें तो, नवरात्रि के इस हफ्ते आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। इसके लाभदायक परिणाम आपको अगले हफ्ते ही दिखने लगेगा। इस दौरान कन्या राशि वालों के लिए अचानक धन लाभ का भी योग बन रहा है। नवरात्रि में आपका स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा और आप आध्यात्म और पूजा पाठ में लीन रहेंगे।

धनु राशि- धनु राशि वालों के लिए भी नवरात्रि के नौ दिन शुभ होने वाले हैं। इस दौरान घर में अचानक लक्ष्मी के आने का योग है। ज्योतिषविदों के अनुसार, आपको पुराने कर्जों से मुक्ति मिलेगी और धन संपत्ति में वृद्धि होगी। इस दौरान परिवार से भी आपके संबंध मधुर रहेंगे और आप उनके साथ कहीं घुमने भी जा सकते हैं। इस राशि के जातक ध्यान रखें कि सभी से खुलकर अपनी बात कहें। आपके अंतर्मुखी स्वभाव का आपको नुकसान हो सकता है इसलिए अपनी बात मजबूती से सबके सामने रखें।

मकर राशि- मकर राशि वालों पर नवरात्रि में मां दुर्गा  की कृपा बनी रहेगी। उन्हें मां की आराधना का भरपूर फल मिलेगा। ज्योतिषविदों की मानें तो, इस दौरान आपके रुके हुए काम पूर्ण होंगे और नौकरी में तरक्की होने की संभावना है। मकर राशि वाले नवरात्रि के दौरान अपने पुराने बचत से लाभ ले सकते हैं। पिछले हफ्ते आपने जो भी मुश्किलें झेलीं, इस हफ्ते आप उनसे निजत पाने वाले हैं और नौकरी में भी आपको आर्थिक लाभ मिलेगा।

पढें Religion समाचार (Religion News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट