ताज़ा खबर
 

नम: सीरियल भारत ही नहीं यूके में भी किया जायेगा लॉन्च, शिव और विष्णु की अनूठी मित्रता पर आधारित है ये शो

Namah Serial Cast: नवरात्रि (Navratri 2019) से 5 दिन पहले यानी 23 सितंबर दिन सोमवार को इस शो को यूके में शाम 06:30 बजे तो इंडिया में 07:00 बजे लॉन्च किया जायेगा। इस धारावाहिक में विष्णु की भूमिका में सावी ठाकुर और शिव का किरदार निभाएंगे विकास मनकटला। ये सीरियल 'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न को' (Ek Bhram Sarvagun Sampanna) रिप्लेस करेगा।

नवरात्रि से 5 दिन पहले यानी 23 सितंबर दिन सोमवार को इस शो को यूके में शाम 06:30 बजे तो इंडिया में 07:00 बजे लॉन्च किया जायेगा।

भगवान शिव और विष्णु की मित्रता पर आधारित नमः सीरियल भारत के साथ-साथ यूनाइटेड किंगडम (Uk) में भी टेलीकास्ट किया जायेगा। नवरात्रि से 5 दिन पहले यानी 23 सितंबर दिन सोमवार को इस शो को यूके में शाम 06:30 बजे तो इंडिया में 07:00 बजे लॉन्च किया जायेगा। इस धारावाहिक में विष्णु की भूमिका में सावी ठाकुर और शिव का किरदार निभाएंगे विकास मनकटला।  ये सीरियल ‘एक भ्रम सर्वगुण संपन्न को’ रिप्लेस करेगा। पिछले दिनों यह सीरियल अपने वीएफएक्स के खर्च को लेकर भी सुर्खियों में बना रहा।

वैसे तो कई सारे शोज़ वीएफएक्‍स और इफेक्‍ट्स पर काफी सारा पैसा खर्च करते हैं, खासतौर से मायथोलॉजिकल शोज़ पर। लेकिन ऐसा सुनने में आया है कि ‘नम:’ की टीम हर एक एपिसोड पर 30 लाख रुपए खर्च कर रही है। साथ ही इस शो के मेकर्स ने 20 वीएफएक्‍स एजेंसी को भी शामिल किया है। सबसे ज्यादा रकम सीरियल के स्पेशल इफेक्ट्स पर ही खर्च हो रही है।

सीरियल नमः (Namah Serial) सृष्टि के पालनहार भगवान विष्णु और सृष्टि के संहारकर्ता भगवान शिव की अनूठी मित्रता पर आधारित है। शो में कलयुग ‘नमः’ की इस दोस्ती का अंत करने की पूरी कोशिश करेगा। इस सीरिय में दोनों देवाताओं को दो बिल्कुल अलग रूप में प्रस्‍तुत किया गया है। नांरगी और पीले रंग का इस्‍तेमाल पर्दे पर भगवान विष्‍णु के रूप के लिए किया गया है और कूल कलर्स जैसे नीला, ग्रे भगवान शिव के लिए। इस शो का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इंतजार है तो सीरियल के ऑनएयर होने का।

इस सीरियल की जगह ले रहा है नम: सीरियल: एक्टर जैन इमाम और श्रेनु पारिख  (Zain Imam and Shrenu Parikh) का एक भ्रम सर्वगुण संपन्न टीवी का सबसे पॉपुलर सीरियल है। जिसकी जगह पर अब नम: सीरियल प्रसारित किया जायेगा।  भ्रम सर्वगुण संपन्न एक अलग कॉनसेप्ट के बाद भी, टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाया है। इसलिए इस शो के मेकर्स ने इस शो को ऑफ एयर करने का फैसला ले लिया।

Next Stories
1 Bhojpuri Bhakti Song 2019: पवन सिंह और Khesari Lal Yadav के इन देवी गीतों की बढ़ी डिमांड
2 Shani Margi 2019: शनि की बदली चाल, इन्हें मिलेगा फायदा तो इन्हें हो सकता है नुकसान
3 Pitru Paksha Tithi And Tarpan Vidhi: श्राद्ध तिथि मालूम न होने पर इस दिन करें श्राद्ध, जानें पितृ तर्पण की विधि
ये पढ़ा क्या?
X