ताज़ा खबर
 

मासिक राशिफल, नवंबर 2020: मेष, मिथुन और मकर राशि के लोगों के लिए कैसा होगा नवंबर का महीना, जानिये

November 2020 Monthly Rashifal, (November Monthly Horoscope): मिथुन राशि के जातकों को करियर के लिहाज से इस महीने बेहद ही सोच संभल कर चलने की आवश्यकता पड़ेगी।

rashifal, Monthly rashifal, November masik rashifal, rashifal 2020नवंबर के महीने में मकर राशि के जातकों को उनके कार्यक्षेत्र के लिहाज से अच्छे फल मिलने की पूरी उम्मीद है

November Monthly Rashifal: मेष: इस महीने मेष राशि के जातकों को करियर के लिहाज से नई दिशा मिल सकती है। मेष राशि के जो जातक व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उन्हें इस महीने सावधान रहने की सलाह दी जाती है, अन्यथा किसी गलती के चलते आपको इस महीने पेनाल्टी भरने पड़ सकती है। बात करें नौकरीपेशा जातकों की तो इस महीने आप कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। प्रेम के लिहाज़ से बात करें तो इस राशि के सिंगल जातकों को अपने किसी दोस्त की मदद से आप का मनचाहा साथी आपको मिल सकता है। साथ ही प्रेम में पड़े जातकों के संबंध के बारे में उनके घर वालों को भनक लग सकती है। अगर आप ऐसा नहीं चाहते हैं तो सावधान रहें। इसके अलावा बात करें शादीशुदा जातकों की तो उनके जीवन में नन्हा मेहमान दस्तक दे सकता है।

आर्थिक पक्ष के लिहाज से बात करें तो इस महीना मेष राशि के जातकों को उनकी मेहनत के दम पर ही आर्थिक लाभ होने की संभावना है। नौकरी में आपकी सैलरी में इज़ाफा होने की संभावना है। शिक्षा के लिहाज़ से बात करें तो यह महीना छात्र जातकों के लिए काफी सुखद रहने वाला है। स्वास्थ्य की बात करें तो इस महीने आपको चेहरे और गले से जुड़ी कुछ परेशानियां समस्या में डाल सकती हैं। अगर खेल खेलते हैं तो इस दौरान सभी प्रोटेक्टिव गियर पहनकर ही खेल के मैदान में उतरे।

मिथुन: मिथुन राशि के जातकों को करियर के लिहाज से इस महीने बेहद ही सोच संभल कर चलने की आवश्यकता पड़ेगी। करियर के लिहाज से मिथुन राशि के जातकों को इस महीने परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। काम की अधिकता के चलते आपको थकान महसूस हो सकती है। इस राशि के कारोबारी जातकों को बेहद ही सोच समझकर चलने की सलाह दी जाती है। प्रेम के लिहाज से यह समय अनुकूल रहेगा। पैसों का लेन-देन करते समय बेहद ही सावधान रहें। इस दौरान मनचाही जॉब मिल सकती है। शिक्षा के लिहाज से मिथुन राशि के जातकों के लिए समय बेहद ही शुभ और अनुकूल रहने वाला है।

मकर: नवंबर के महीने में मकर राशि के जातकों को उनके कार्यक्षेत्र के लिहाज से अच्छे फल मिलने की पूरी उम्मीद है। मकर राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में इस महीने अच्छे फल प्राप्त होंगे। प्रेम के लिहाज़ से बात करें तो प्रेम में पड़े जातकों को इस महीना किसी और के प्रति आकर्षण महसूस हो सकता है जिसकी वजह से आपका साथी आपसे रूठ सकता है। आर्थिक पक्ष के लिए समय अनुकूल रहेगा। स्वास्थ्य के लिहाज से बात करें तो इस महीना मकर राशि के जातकों को सिर से संबंधित परेशानियां परेशान कर सकती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Horoscope Today, 01 November 2020 : मकर राशि के जातकाेंं के साथ हो सकती है परेशानी, जानें बाकी राशियों के जातकों का क्‍या रहेगा हाल
2 रत्न विज्ञान में खास माना जाता है गोमेद, जानें किन लोगों को इस रत्न से फायदा मिलने की है मान्यता
3 स्त्रियों की इन आदतों से जान सकते हैं उनका व्यक्तित्व, जानिए क्या कहती है चाणक्य नीति
यह पढ़ा क्या?
X