ताज़ा खबर
 

Monthly Horoscope May 2021: इस महीने वृषभ राशि में 3 ग्रहों की युति इन राशियों को देगी जबरदस्त लाभ, देखें अपनी राशि

Monthly Rashifal May 2021: शुक्र, बुध और सूर्य का वृषभ राशि में एक साथ होने से कुछ राशि वालों को लाभ तो कुछ को नुकसान होने के आसार रहेंगे। साथ ही 23 मई को शनि के वक्री होते ही शनि साढ़े साती (Shani Sade Sati) और शनि ढैय्या (Shani Dhaiya) से पीड़ित जातकों की मुश्किलें बढ़ जाएंगी।

Monthly Horoscope May 2021, may horoscope 2021, may 2021, may rashifal 2021, monthly rashifal may 2021,मीन: आपके लिए ये महीना काफी लकी साबित होगा। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा।

May Horoscope 2021: मई के महीने में कई बड़े ग्रहों की चाल बदलने जा रही है। महीने की शुरुआत के साथ यानी 1 मई को बुध वृषभ राशि में गोचर करने लगेंगे। फिर 4 मई से शुक्र भी इसी राशि में आ जायेंगे। इसके बाद 14 मई को सूर्य भी मेष राशि से वृषभ राशि में प्रवेश कर जायेंगे। इन तीनों ग्रहों की एक ही राशि में युति से जहां कुछ राशि वालों को नुकसान होगा तो वहीं कुछ राशियों के लिए ये समय बेहद ही शानदार साबित होगा। करियर में तरक्की के जबरदस्त आसार दिखाई दे रहे हैं। वहीं 23 मई को शनि के वक्री होते ही शनि साढ़े साती और शनि ढैय्या से पीड़ित राशियां मिथुन, तुला, मकर, कुंभ और मीन वालों के कष्ट बढ़ जायेंगे।

मेष: कई योजनाओं में सफलता हासिल होगी। शारीरिक स्वास्थ्य भी उत्तम रहेगा। किसी दोस्त के जरिए धन लाभ होने के आसार हैं। व्यापार में तरक्की होगी। नौकरी में भी पदोन्नति के आसार हैं। लेकिन वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी।

वृष: कृषि, व्यापार और नौकरी में उन्नति मिलेगी। किसी मुक़दमे में परेशानी व व्यर्थ की भाग दौड़ होगी। सेहत कमजोर रहने के आसार दिखाई दे रहे हैं। पारिवारिक लाइफ में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन: घर परिवार में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। निवेश करने से बचें क्योंकि हानि होने के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। घूमने फिरने का प्लान फिलहाल के लिए टाल दें तो बेहतर होगा। कार्यस्थल पर दूसरे आपके काम बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं।

कर्क: इस महीने आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आने की संभावना है। रुके हुए काम पूरे होंगे। किसी दोस्त के जरिए कोई महत्वपूर्ण काम बनेगा। नई नौकरी लगने के प्रबल आसार रहेंगे। सेहत अच्छी रहेगी।

सिंह: पदोन्नति का योग बन रहा है लेकिन स्वास्थ्य में कुछ परेशानी आ सकती है। व्यापार सम्बन्धी चिंता रहेंगी। पति पत्नी के संबंधों में खटास आने के आसार हैं। मई महीने के मध्य के बाद का समय करियर के लिए अच्छा रहेगा।

कन्या: आप अपने किसी कार्य को सही ढंग से पूरा नहीं कर पायेंगे। किसी न किसी कारण आपका मन भटकता रहेगा। उच्च अधिकारियों से संबंध अच्छे रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं।

तुला: ये महीना आपके लिए तनाव भरा रहने के आसार हैं। घर हो या ऑफिस हर जगह विवादों का सामना करना पड़ेगा। कोर्ट कचहरी के चक्कर लगने के आसार हैं। किसी पर आंख बंद करके भरोसा न करें।

वृश्चिक: संपत्ति को लेकर विवादों का सामना करना पड़ सकता है। दुश्मनों से सतर्क रहें। माता पिता की सेहत बिगड़ सकती है। लंबी दूरी की यात्राओं में समय और धन का नुकसान होने की संभावना है।

धनु: आकस्मिक यात्रा करनी पड़ेगी। सिर दर्द बार बार परेशान कर सकता है। कार्यस्थल पर आपके कार्यों में बॉस कमी निकालेंगे। इसलिए अपना हर काम सावधानी से करें। अपने भेद किसी को बताने से आपको नुकसान होने के आसार हैं।

मकर: ये महीना 22 मई तक आपके लिए अच्छा साबित होगा। व्यापार और नौकरी में तरक्की मिलने के योग बनेंगे। लेकिन 23 मई से शनि के वक्री होते ही आपके लिए मुश्किल भरा समय शुरू हो जाएगा। क्योंकि आप पर शनि साढ़े साती चल रही है। जिससे वक्री शनि आपको विशेष रूप से परेशान करेगा। पति-पत्नी के संबंधों में मनमुटाव लगा रहेगा।

कुम्भ: आपके ऊपर भी शनि की साढ़े साती का प्रकोप है। आपको इस महीने कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन आप हर चीज का डटकर सामना करेंगे जिससे आपको सफलता मिलने के भी आसार रहेंगे।

मीन: आपके लिए ये महीना काफी लकी साबित होगा। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। जिससे आप अच्छा धन अर्जित कर पायेंगे। नई नौकरी की तलाश पूरी होगी।

Next Stories
1 सपने में किस भगवान को देखने पर क्या मिलता है संकेत, जानिए
2 शनि साढ़े साती और शनि ढैय्या से मुक्ति पाने के लिए किये जाते हैं ये उपाय, आप भी देखें
3 Numerology Lucky Number: बर्थ डेट से जानिए आपके लिए कौन सा नंबर माना जाता है लकी
ये पढ़ा क्या?
X