मासिक राशिफल, दिसंबर 2021: 4 राशि वालों के लिए ये महीना शुभ, करियर में अच्छा खासी सफलता कर सकते हैं हासिल

Monthly Horoscope 2021, मासिक राशिफल दिसंबर 2021: कर्क: कार्यक्षेत्र के लिहाज से ये महीना अच्छा साबित होगा। यात्रा से धन लाभ होने के आसार हैं।

rashifal, december 2021, december Monthly rashifal, Monthly rashifal, december masik rashifal, horoscope today, today horoscope, Masik rashifal, Masik rashifal today, horoscope today in hindi, Monthly rashifal in hindi 2021, aaj ka rashifal in hindi, rashifal today, today rashifal, free horoscope today
वृश्चिक: इस राशि के जातक करियर में ऊंचाईयां हासिल करेंगे। नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। वेतन में वृद्धि के साथ लाभ के योग भी बन रहे हैं।

Monthly Horoscope December 2021, मासिक राशिफल दिसंबर 2021: मेष राशि: दिसंबर का महीना आपके लिए खास रहने वाला है। इस महीने कार्यक्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षमता को बेहतर बनाने की ओर आप प्रयास करेंगे। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। आपको अपनी बोली पर नियंत्रण रखना होगा। निवेश से इस दौरान आपको लाभकारी परिणाम प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है।

वृषभ: कार्यक्षेत्र में आप अपने हर काम में सफलता पाने में सक्षम होंगे। शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। प्यार और रोमांस में वृद्धि होगी। आप इस दौरान अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए बड़ा फैसला ले सकते हैं। आर्थिक जीवन में सफलता प्राप्त होने के योग बन रहे हैं।

मिथुन: आपके लिए ये महीना शानदार साबित होगा। जो लोग नौकरी बदलने का सोच रहे थे उन्हें इच्छानुसार शुभ फलों की प्राप्ति होगी। करियर में लाभ मिलेगा। नये अवसरों की तलाश कर रहे जातकों को अनुकूल परिणाम हासिल होंगे। कर्ज लेने के लिए उत्तम समय है।

कर्क: कार्यक्षेत्र के लिहाज से ये महीना अच्छा साबित होगा। यात्रा से धन लाभ होने के आसार हैं। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत रहेगी। आप धन का संचय कर पाने में सक्षम रहेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी न किसी बात पर झगड़ा होने के आसार रहेंगे। जल्दबाजी में कोई भी निर्णय लेने से बचें।

सिंह: इस राशि वालों के लिए दिसंबर का महीना शुभ साबित होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। लाभ कमाने के कई अवसर प्राप्त होंगे। इस दौरान उधार लेने या देने से बचें। निवेश से भविष्य में अच्छा मुनाफा प्राप्त होगा।

कन्या: इस राशि वालों के लिए ये महीना लाभकारी परिणाम लेकर आ रहा है। करियर में अच्छी खासी ग्रोथ होने की संभावना है। परिवार के साथ अधिक से अधिक समय बिता पायेंगे। आमदनी में वृद्धि होगी। कर्ज का निपटारा कर सकेंगे। बिजनेस वाले जातकों के लिए भी ये महीना शुभ साबित होगा।

तुला: कार्यक्षेत्र के लिहाज से ये महीना अच्छा रहेगा। सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। आय के कई स्रोतों से अच्छा लाभ भी मिलेगा। समाज में मान-प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी रहेगी। बिजनेस वाले जातकों को धन की प्राप्ति के आसार हैं। (यह भी पढ़ें- December Rashifal 2021: दिसंबर महीना इन 4 राशि वालों के लकी, नौकरी से लेकर लव लाइफ तक में मिलेंगे शुभ समाचार)

वृश्चिक: इस राशि के जातक करियर में ऊंचाईयां हासिल करेंगे। नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। वेतन में वृद्धि के साथ लाभ के योग भी बन रहे हैं। पैतृक संपत्ति से भी धन लाभ होने के प्रबल आसार रहेंगे। वेतन वृद्धि और पदोन्नति की संभावना है। ये महीना आपके लिए लाभ और मुनाफे से भरपूर रहेगा।

धनु: ये महीना करियर के लिहाज से उत्तम रहेगा। आपके नेतृत्व करने की क्षमता बढ़ेगी। घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन संभव है। आर्थिक जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। महीने के आखिर में लाभ प्राप्त करने के अवसर प्राप्त होंगे। (यह भी पढ़ें- किस्मत के धनी और पैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं दिसंबर में जन्मे लोग, जानिए क्या होती है इनकी राशि)

मकर: इस राशि वालों के लिए ये महीना अच्छे अवसर प्रदान करने वाला साबित होगा। पदोन्नति के प्रबल आसार हैं। साझेदारी के काम में सावधान रहने की जरूरत होगी। धन लाभ के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। धन में वृद्धि होगी। छोटे-छोटे निवेशों से लाभ मिलेगा।

कुंभ: इस महीने लाभ प्राप्त करने के कई अवसर प्राप्त होंगे। जल्दबाजी में कोई कार्य न ही करें तो बेहतर होगा। निवेश के लिहाज से ये महीना अच्छा रहेगा। वैवाहिक जातकों को सुखी समाचार सुनने को मिल सकता है। कुछ जातक नौकरी छोड़कर बिजनेस करने की सोच सकते हैं।

मीन: ये महीना कार्यक्षेत्र के लिए सुखद रहेगा। नई जिम्मेदारी मिल सकती है। धन लाभ के प्रबल आसार हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। पुराने कर्ज का निपटारा कर सकेंगे। लव लाइफ का माहौल खुशनुमा रहेगा।

पढें Religion समाचार (Religion News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।