ताज़ा खबर
 

कर्क, कन्या और कुंभ राशि के जातकों के लिए कौन-से शुभ-अशुभ परिणाम लेकर आया है दिसंबर, जानें

December 2020 Monthly Rashifal, (December Monthly Horoscope) कर्क राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में इस माह सतर्कता से रहने की जरूरत है। इस राशि के बिजनेस करने वाले लोगों के लिए यह माह कई खुशखबरियां लेकर आएगा।

rashifal, Monthly rashifal, masik rashifalDecember Rashifal 2020: कर्क राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में इस माह सतर्कता से रहने की जरूरत है।

December Monthly Rashifal: कर्क राशि – कर्क राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में इस माह सतर्कता से रहने की जरूरत है। इस राशि के बिजनेस करने वाले लोगों के लिए यह माह कई खुशखबरियां लेकर आएगा। आपको कई तरह से इस माह फायदा हो सकता है। जो जातक प्रेम संबंधों में हैं उनके लिए यह माह सामान्य रहने वाला है जीवन में कोई बड़ा परिवर्तन इस माह देखने को नहीं मिलेगा। आपका जीवनसाथी आपके और आपके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकता है।

इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति इस माह अच्छी रहेगी। शिक्षा के क्षेत्र में इस राशि के लोगों को इस माह अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। आपकी रचनात्मकता इस दौरान शिखर पर होगी। कर्क राशि के लोगों का स्वास्थ्य इस माह अच्छा रहेगा। किसी पुरानी बीमारी से परेशान थे तो वह भी इस माह ठीक होने लगेगी। स्वास्थ्य को और भी बेहतर बनाने के लिए आप योग का सहारा ले सकते हैं। हर रोज भगवान शिव की आराधना करना आपके लिए लाभदायक रहेगा।

कन्या राशि – कन्या राशि वालों के लिए नौकरी पेशा से जुड़े इस राशि को लोगों को कार्यक्षेत्र में अच्छे परिणाम पाने के लिए कठिन प्रयास करने होंगे। इस राशि के कारोबारियों के लिए यह माह सामान्य रहेगा। न घाटा होगा न मुनाफा। अपने पार्टनर के साथ आप अच्छा समय बिताएंगे। वहीं शादीशुदा लोगों के बीच कुछ दूरियां आ सकती हैं।

धन से जुड़े मामलों को लेकर परेशानियां इस माह हो सकती हैं। इस राशि के विद्यार्थियों को काल्पनिक दुनिया से निकलकर वास्तविकता के धरातल पर आने की जरूरत है। मांसपेशियों में दर्द की समस्या इस राशि के लोगों को दिसंबर के इस माह हो सकती है। आपको आलस्य को त्यागकर अपने शरीर पर ध्यान देने की जरूरत है। प्रतिदिन माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने का प्रयास करें।

कुंभ राशि – इस राशि के नौकरी पेशा लोग अपने काम का उचित फल इस माह पाएंगे। अपने सहकर्मियों के साथ गप्पें लगाते और अच्छा समय बिताते आप नजर आ सकते हैं। आपका कोई आईडिया उच्च अधिकारियों को प्रभावित कर सकता है।कारोबारियों के लिए भी यह माह अच्छा रहेगा। कारोबार में आ रही कई दिक्कतों का हल आपको इस माह मिल सकता है।

आपका पार्टनर आपके साथ समय बिताने के लिए आपको कहीं घुमाने ले जा सकता है। इस दौरान आप दोनों के बीच के कई मतभेद भी दूर हो सकते हैं। कुछ जातकों को अपने परिवार वालों की आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है। इस राशि के विद्यार्थियों के लिए यह माह बेहतरीन रहेगा। आप शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे जिससे आपके गुरुजन आपसे खुश होंगे। पीठ में दर्द की समस्या कुछ जातकों को हो सकती है। प्रत्येक दिन भगवान हनुमान जी की पूजा आराधना करें।

Next Stories
1 वृषभ, सिंह और धनु राशि वालों के लिए कौन-से सुख-दुख लेकर आया है दिसंबर का महीना, जानिए
2 मेष, मिथुन और मकर राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा दिसंबर का महीना, जानिए
3 धन प्राप्ति के लिए वास्तु शास्त्र के इन उपायों को करने की है मान्यता, जानिए आसान टिप्स
ये पढ़ा क्या?
X