ताज़ा खबर
 

Masik Rashifal December 2020: तुला, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा दिसंबर, जानिए

December 2020 Monthly Rashifal, (December Monthly Horoscope) तुला राशि वाले कामयाबी हासिल कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपका अच्छा काम हर किसी को पसंद आएगा।

rashifal, Monthly rashifal, tulaदिसंबर मासिक राशिफल

December Monthly Rashifal: तुला राशि – तुला राशि वाले कामयाबी हासिल कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपका अच्छा काम हर किसी को पसंद आएगा। कार्यक्षेत्र में पदोन्नति मिल सकती है। इस राशि के कारोबारी ऊर्जा से सराबोर रहेंगे। आप अपने विरोधियों को अपने कार्य के जरिये इस माह शांत कर सकते हैं। इस राशि के प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए यह माह खुशियां लेकर आएगा।

आपको बड़ी रकम को कहीं निवेश करने से पहले इस माह सोच-विचार करना चाहिए। इस राशि के विद्यार्थियों को इस माह शिक्षा के क्षेत्र में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। सेहत को लेकर कोताही बरतना इस राशि के लोगों को बुरी स्थिति में डाल सकता है। पेट या सीने में जलन की समस्या हो सकती है इसलिए ज्यादा तला-भुना खाना खाने से बचें। आंखों को दुरुस्त रखने के लिए मोबाइल या टीवी कम देखें। भगवान गणेश की पूजा करना आपके लिए शुभ है।

वृश्चिक राशि – कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। जो लोग मनचाही जॉब पाना चाहते थे उनकी मुराद भी इस महीने पूरी हो सकती है। कारोबारी भी इस माह अच्छे फल प्राप्त करेंगे आपके कारोबार को गति मिलेगी। कारोबारी भी इस माह अच्छे फल प्राप्त करेंगे आपके कारोबार को गति मिलेगी। आपके आर्थिक पक्ष पर नजर डाली जाए तो यह माह सामान्य रहेगा।

घर के सामान पर खर्च हो सकता है। घर के किसी सदस्य को पदोन्नति या सैलरी में वृद्धि मिल सकती है जिससे घर के आर्थिक हालात सुधरेंगे। इस राशि के विद्यार्थी कुछ निजी वजहों से पढ़ाई को लेकर चिंतित हो सकते हैं। इंटरनेट के जरिये कुछ जातक नया कोर्स ज्वाइन कर सकते हैं। इस राशि के लोगों को इस माह मानसिक तनाव हो सकता है। आंखों और छाती से जुड़ी कोई समस्या होने की भी संभावना है इसलिए सेहत के प्रति सावधान रहें। प्रतिदिन हनुमान चालीसा का पाठ करें, शुभफलों की प्राप्ति होगी।

मीन राशि – अपने काम के प्रति इस माह आपको ज्यादा एकाग्र रहने की जरूरत है। आपको काम के सिलसिले में यात्रा भी करनी पड़ सकती है। यदि आप काम के प्रति गंभीर रहेंगे तो इस माह आपको अच्छे फलों की प्राप्ति होगी। कारोबारियों को कारोबार में लाभ की प्राप्ति होगी।

आपको इस माह जो मुनाफा होगा उसे आप भविष्य को बेहतर बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। हालांकि जल्दबाजी में इस माह कोई भी फैसला लेने से बचें। इस राशि के जिन जातकों को अपने लवमेट से यह गिला था कि वह उनके साथ समय नहीं बिताते तो यह गिला इस माह दूर हो सकता है। आपके पार्टनर आपके साथ समय भी बिताएंगे और आप दोनों प्रेम के बंधन को शादी के बंधन में भी बदल सकते हैं।

Next Stories
1 कर्क, कन्या और कुंभ राशि के जातकों के लिए कौन-से शुभ-अशुभ परिणाम लेकर आया है दिसंबर, जानें
2 वृषभ, सिंह और धनु राशि वालों के लिए कौन-से सुख-दुख लेकर आया है दिसंबर का महीना, जानिए
3 मेष, मिथुन और मकर राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा दिसंबर का महीना, जानिए
ये पढ़ा क्या?
X