26 अगस्त को बुध कन्या राशि में करेंगे प्रवेश, इन 3 राशि वालों को इस क्षेत्र में मिलेगा विशेष लाभ

Budh Rashi Parivartan August 2021: बुध का अपनी ही राशि कन्या में गोचर कई राशि वालों के लिए खास होने वाला है। लेकिन इसका सबसे शुभ प्रभाव 3 राशि वालों पर पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

budh rashi parivartan, budh rashi parivartan august 2021, mercury transit august 2021, budh rashi parivartan kanya 2021,
सिंह: आर्थिक जीवन के लिहाज से ये समय काफी अच्छा रहेगा। आमदनी में बढ़ोतरी के आसार दिखाई दे रहे हैं। नौकरी पेशा जातकों के वेतन में वृद्धि के आसार रहेंगे।

Budh Rashi Parivartan (Mercury Transit) 2021: वाणी और बद्धि के कारक ग्रह बुध 26 अगस्त को अपनी राशि बदलने जा रहे हैं। इस दौरान ये अपनी उच्च राशि कन्या में प्रवेश करेंगे और 22 सितंबर तक इसी राशि में मौजूद रहेंगे। इसके बाद ये तुला राशि में विराजमान हो जायेंगे। बुध का अपनी ही राशि कन्या में गोचर कई राशि वालों के लिए खास होने वाला है। लेकिन इसका सबसे शुभ प्रभाव 3 राशि वालों पर पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। जानिए ये कौन सी 3 राशियां हैं।

मिथुन: बुध का गोचर आपके लिए काफी शुभ साबित होने वाला है। जो जातक लंबे समय से वाहन खरीदने की योजना बना रहे थे वो इस अवधि में वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। व्यापारियों के लिए ये गोचर विशेष रूप से शानदार साबित होने वाला है। नौकरीपेशा जातकों की ऑफिस में छवि और प्रतिष्ठा बेहतर होगी। आप अपनी मेहनत और बौद्धिकता के बल पर अच्छा धन अर्जित कर पायेंगे। करियर के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होने के विशेष योग बन रहे हैं। कमाई अच्छी रहेगी। जमीन से जुड़े मामलों में लाभ प्राप्त हो सकता है।

सिंह: आर्थिक जीवन के लिहाज से ये समय काफी अच्छा रहेगा। आमदनी में बढ़ोतरी के आसार दिखाई दे रहे हैं। नौकरी पेशा जातकों के वेतन में वृद्धि के आसार रहेंगे। व्यापार से जुड़े जातकों के लिए ये समय उत्तम दिखाई दे रहा है। आप अच्छा मुनाफा कमाएंगे। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। आप एक से ज़्यादा स्रोतों से धन अर्जित करने में सक्षम रहेंगे। निवेश के लिए ये समय काफी अच्छा रहेगा। (यह भी पढ़ें- धनु, मकर और कुंभ वालों पर है शनि साढ़े साती, जानिए इनमें से किन्हें सबसे पहले मिलेगी मुक्ति)

कन्या: कन्या राशि के जातक इसक अवधि में हर कार्य से उत्तम फल प्राप्त कर सकेंगे। नौकरी करने वाले जातकों के लिए समय विशेष अनुकूल रहने वाला है। आप अपनी मेहनत से कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल कर सकेंगे। धन लाभ होने के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। मकान खरीदने की योजना बना सकते हैं। नये काम की शुरुआत के लिए समय अच्छा है। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। (यह भी पढ़ें- सितंबर महीने में इन 4 राशियों को करियर में सफलता मिलने के प्रबल आसार, हो सकता है प्रमोशन)

पढें Religion समाचार (Religion News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।