scorecardresearch

व्यापार के दाता बुध ग्रह हुए उदय, इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, हर कार्य में सफलता के योग

Mercury Uday In Dhanu 2023: वैदिक ज्योतिष अनुसार 12 जनवरी को बुध ग्रह उदित हो गए हैं। बुध ग्रह का उदित होना 3 राशि के लोगों को शुभ फलदायी सिद्ध हो सकता है।

व्यापार के दाता बुध ग्रह हुए उदय, इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, हर कार्य में सफलता के योग
Budh Planet Uday In 2023: बुध ग्रह हुए उदय- (जनसत्ता)

Budh Uday In Sagittarius: वैदिक ज्योतिष में बुध ग्रह को गणित, तर्क शक्ति, व्यापार और बुद्धि का कारक माना जाता है। इसलिए जब भी बुध ग्रह की चाल में बदलाव होता है। तो इन सेक्टरों पर तो प्रभाव पड़ता ही है। लेकिन सभी 12 राशियों पर इसका असर देखने को मिलता है। आपको बता दें कि 12 जनवरी को बुध ग्रह उदय  (Mercury Uday In Dhanu 2023) हुए हैं, जिससे 3 राशि के लोगों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। साथ ही कामों में सफलता मिलने के भी योग हैं। आइए जानते हैं राशियां कौन सी हैं…

वृश्चिक राशि (Scorpio Zodiac)

बुध ग्रह का उदय होना वृश्चिक राशि के जातकों को शुभ साबित हो सकता है। क्योंकि बुध ग्रह आपकी राशि से दूसरे भाव में उदित हुए हैं। इसलिए नौकरी और व्‍यापार के क्षेत्र में जो लोग शुरुआत करना चाह रहे हैं उनके लिए यह अच्‍छा समय साबित हो सकता है। साथ ही आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है। वहीं कारोबार में इस समय धनलाभ के भी संकेत हैं। साथ ही आय में भी वृद्धि हो सकती है। वहीं बुध ग्रह के प्रभाव से पार्टनर की तरफ से आपको अच्‍छा साथ और सहयोग मिलेगा। नौकरी खोज रहे लोगों के लिए अच्‍छे अवसर आ सकते हैं।

धनु राशि (Dhanu Zodiac)

आप लोगों के लिए बुध ग्रह का उदित होना अनुकूल सिद्ध हो सकता है। क्योंकि बुध ग्रह आपकी राशि में ही उदित हो रहे हैं। इसलिए इस समय आपको किसी पुरानी बीमारी से मुक्ति मिल सकती है। साथ ही कारोबारियों को इस समय किसी पुराने निवेश से लाभ हो सकता है। वही जो लोग राजनीति से जुड़े हुए हैं, उनको किसी पद की प्राप्ति हो सकती है। वहीं आपको करियर में सफलता प्राप्‍त होगी। आपके निर्णय लेने की क्षमता में इजाफा होगा। साथ ही अविवाहित लोगों को इस समय विवाह का प्रस्ताव आ सकता है।

मेष राशि (Aries Zodiac)

बुध ग्रह का उदय होना मेष राशि के जातकों आर्थिक रूप से अच्छा साबित हो सकता है। क्योंकि बुध ग्रह आपकी राशि से नवम भाव में उदय हुए हैं, जिसे भाग्य और विदेश स्थान का भाव माना जाता है। इसलिए इस समय आपको किस्मत का साथ मिल सकता है। वहीं अगर आप व्यापारी हैं तो आपको कारोबार में अचानक से कोई ऐसी पेमेंट मिल सकती है जो काफी समय से रुकी थी। धन अर्जित करने के कई मौके प्राप्त हो सकते हैं और आय में वृद्धि की प्रबल संभावना है।

यह भी पढ़ें:

मेष राशि का वर्षफल 2023वृष राशि का वर्षफल 2023
मिथुन राशि का वर्षफल 2023 कर्क राशि का वर्षफल 2023
सिंह राशि का वर्षफल 2023 कन्या राशि का वर्षफल 2023
तुला राशि का वर्षफल 2023वृश्चिक राशि का वर्षफल 2023
धनु राशि का वर्षफल 2023मकर राशि का वर्षफल 2023
कुंभ राशि का वर्षफल 2023मीन राशि का वर्षफल 2023

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 15-01-2023 at 12:55:30 pm
अपडेट