scorecardresearch

13 नवंबर तक तुला राशि में विराजमान रहेंगे बुध देव, इन 3 राशि वालों की धन- दौलत में अपार बढ़ोतरी के आसार

बुद्धि और व्यापार के दाता बुध ग्रह ने तुला राशि में संचरण कर लिया है। बुध देव का यह गोचर 3 राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी साबित हो सकता है।

13 नवंबर तक तुला राशि में विराजमान रहेंगे बुध देव, इन 3 राशि वालों की धन- दौलत में अपार बढ़ोतरी के आसार
बुध ग्रह ने किया तुला राशि में गोचर- (जनसत्ता)

Budh Planet Gochar In Tula: वैदिक ज्योतिष मुताबिक बुध ग्रह के राशि परिवर्तन का प्रभाव मानव जीवन सहित सभी राशियों पर देखने को मिलता है। आपको बता दें कि बुध देव ने 26 अक्टूबर को तुला में गोचर कर लिया है और वह 13 नवंबर तक यहां विराजमान रहेंगे। इसलिए इस गोचर का प्रभाव 3 राशियों पर विशेष रूप से देखने को मिलेगा। मतलब इस राशि के जुड़े जातकों को इस समय अच्छा धनलाभ हो सकता है। आइए जानते हैं ये राशियां कौन सी हैं…

कन्या राशि: आप लोगों की राशि से बुध ग्रह ने दूसरे स्थान में संचरण किया है, इसलिए इस समय आपको आकस्मिक धनलाभ की प्राप्ति हो सकती है। वहीं इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र में अनुकूल अवसर मिल सकते हैं, जिससे आपकी आमदनी में वृद्धि हो सकती है। इस समय आप वाहन और प्रापर्टी खरीदने का मन बना सकते हैं। साथ ही इस दौरान आपके घर में आपका मान सम्मान बढ़ेगा। वहीं जिन लोगों का करियर वाणी से संबंधित है जैसे- शिक्षक, मीडिया, उन लोगों को यह समय शानदार साबित हो सकता है। साथ ही विद्यार्थी वर्ग के लोगों को शिक्षा के क्षेत्र में आ रही समस्याओं से भी निजात मिल सकता है।

कर्क राशि: ज्योतिष अनुसार बुध देव ने आपकी गोचर कुंडली के चतुर्थ भाव में प्रवेश कर लिया है और वह यहां 13 नवंबर तक विराजमान रहेंगे। जिससे आपको करियर और कारोबार में अच्छी सफलता मिल सकती है। साथ ही इस समय आपको धन कमाने के कई अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं और आपको पुरानी कई धन संबंधी समस्याओं से छुटकारा भी मिल सकता है। वहीं इस समय माता के साथ संबंधों में मधुरता आएगी। साथ ही आप धर्म कर्म के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। साथ ही आपकी समाज में लोकप्रियता बढ़ सकती है।

मिथुन राशि: बुध देव के गोचर करते ही आपके अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। क्योंकि बुध ने आपकी गोचर कुंडली के पंचम भाव में गोचर कर लिया है। इस समय आपको कारोबार में अच्छी कमाई हो सकती है। साथ ही कर्ज, उधार में लंबे समय से फंसा रुपया भी वापस मिल सकता है। इस दौरान आपको संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार भी प्राप्त हो सकता है। वहीं जो प्रतियोगी छात्र हैं वो इस समय किसी परीक्षा में पास हो सकते हैं या फिर किसी उच्च संस्थान में एडमिशन ले सकते हैं।

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 30-10-2022 at 12:27:27 pm
अपडेट