ताज़ा खबर
 

बुध 23 जून को होंगे मार्गी, सिंह राशि समेत इन 4 राशियों के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव

Budh Margi June 2021: 30 मई को बुध वक्री हो गये थे और अब 23 जून को ये पुन: मार्गी होने जा रहे हैं। बुध के मार्गी होने से 4 राशि वालों को जबरदस्त लाभ मिलने के आसार दिखाई दे रहे हैं। देखें क्या आपकी राशि इसमें शामिल है या नहीं?

कन्या: बुध के मार्गी होने से आपका भाग्योदय होगा। सामाजिक जीवन में आप अच्छा नाम कमाएंगे और समाज में आपकी ख्याति बढ़ेगी।

Budh Margi June 2021: ज्योतिष अनुसार बुध ग्रह जीवन में बुद्धि, संचार और प्रबंधन का कारक ग्रह माना जाता है। इसकी कुंडली में स्थिति मजबूत होने से जीवन में खुशियां और समृद्धि आती है। 30 मई को बुध वक्री हो गये थे और अब 23 जून को ये पुन: मार्गी होने जा रहे हैं। बुध के मार्गी होने से 4 राशि वालों को जबरदस्त लाभ मिलने के आसार दिखाई दे रहे हैं। देखें क्या आपकी राशि इसमें शामिल है या नहीं?

मेष: गुरु के मार्गी होने से इस राशि वालों को जबरदस्त लाभ मिलेगा। आप अपनी वाणी का सही इस्तेमाल करके कई क्षेत्रों में सफलता हासिल करेंगे। नई नौकरी मिल सकती है। बिजनेस में भी लाभ मिलने के आसार दिखाई दे रहे हैं। आर्थिक रूप से यह गोचर आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। प्रतियोगी परीक्षाओं में हिस्सा लेने वाले छात्रों के लिए समय अनुकूल दिखाई दे रहा है।

कन्या: बुध के मार्गी होने से आपका भाग्योदय होगा। सामाजिक जीवन में आप अच्छा नाम कमाएंगे और समाज में आपकी ख्याति बढ़ेगी। प्रेम और विवाह के रिश्ते में सुखद बदलाव आने की पूरी संभावना है। इस दौरान किसी भी काम में जल्दबाजी करने से बचें। यह भी पढ़ें- इस मूलांक वाले अपनी लव लाइफ से रहते हैं परेशान, इन्हें प्रेम संबंधों में उठानी पड़ती है हानि

धनु: इस दौरान आप पेशेवर रूप से कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और उच्च अधिकारियों का सम्मान भी प्राप्त होगा। खर्चे बढ़ेंगे इसलिए अच्छा बजट प्लान करके चलें। आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। जो लोग प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं या विदेश जाकर पढ़ने का विचार बना रहे हैं उनके लिए ये समय अनुकूल रहेगा। यह भी पढ़ें- ढाई साल बाद शनि का होगा राशि परिवर्तन, 3 राशि वालों को शनि के प्रकोप से मिलेगी मुक्ति

मकर: इस दौरान आपको लाभ मिलने की भी संभावना है। वहीं उन जातकों के लिए भी यह समय अच्छा रहेगा जो विदेश में जाकर अपना करियर बनाना चाहते हैं। यदि आप सिंगल है तो आपकी लाइफ में किसी खास व्यक्ति की एंट्री हो सकती है। क्रोध पर नियंत्रण करना होगा।

Next Stories
1 इस मूलांक वाले अपनी लव लाइफ से रहते हैं परेशान, इन्हें प्रेम संबंधों में उठानी पड़ती है हानि
2 ढाई साल बाद शनि का होगा राशि परिवर्तन, 3 राशि वालों को शनि के प्रकोप से मिलेगी मुक्ति
3 इन 5 राशि वालों के लाइफ में कई बनते हैं Love Relation, देखें कहीं आपकी राशि भी तो इसमें नहीं?
आज का राशिफल
X