ताज़ा खबर
 

May Horoscope 2020: इन 8 राशि वालों के करियर के लिए मई माह रहेगा शानदार, देखिए आपकी राशि इसमें है या नहीं

May Rashifal 2020: वृश्चिक वालों के लिए ये महीना करियर में विशेष तौर पर अच्छा रहने वाला है। आप अपने कार्यक्षेत्र में आने वाली सभी समस्याओं का अच्छे से सामना कर पायेंगे। पदोन्नति की संभावना है।

कन्या राशि वालों के लिए भी ये महीना शानदार साबित होगा। दशम भाव में राहु और, नवम भाव में सूर्य देव की उपस्थिति, आपको कार्यक्षेत्र में पदोन्नति देने का कार्य करेगी।

May Rashifal 2020: कोरोना (Coronavirus) महामारी के संकट के बीच मई के महीने की शुरुआत भी हो चुकी है। इस महामारी के चलते हुए लॉकडाउन के कारण कई देशों की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है और बेरोज़गारी का संकट भी अचानक बढ़ गया है। अपने करियर को लेकर लोग परेशान हैं। खैर परेशान होने की बजाय जरूरत है इस दौरान संयम बरतने की। यहां हम बात करेंगे ज्योतिष अनुसार उन राशियों की जिनके करियर के लिए ये माह शानदार रहने वाला है साथ ही जानेंगे राशि अनुसार मई 2020 का राशिफल…

वृष: आपको इस महीने भाग्य का साथ मिलेगा। ग्रहों की शुभ स्थिति से ये संकेत मिल रहे हैं कि आपको किसी उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। इस माह आपके दूसरे भाव में राहु की उपस्थिति, साथ ही पंचम भाव के स्वामी बुध का आपके द्वादश भाव में गोचर, आपके ख़र्चों में कुछ वृद्धि का कारण बन सकता है।

कर्क: करियर के लिहाज से ये महीना काफी अच्छा दिखाई दे रहा है। सूर्य देव उच्च अवस्था में उपस्थित होते हुए, आपकी पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि करने का कार्य करेंगे। आपके काम की तारीफ होगी। महिला बॉस की तरफ से आपको विशेष सहयोग प्राप्त होगा।

सिंह: आपको भी इस माह बेहतरीन परिणाम देखने को मिलेंगे। दशम भाव में शुक्र आपको करियर में उन्नति देने का कार्य करेंगे। भाग्य का साथ मिलेगा जिससे करियर में आपको सही दिशा मिलेगी।

कन्या: कन्या राशि वालों के लिए भी ये महीना शानदार साबित होगा। दशम भाव में राहु और, नवम भाव में सूर्य देव की उपस्थिति, आपको कार्यक्षेत्र में पदोन्नति देने का कार्य करेगी।

वृश्चिक: ये महीना करियर में विशेष तौर पर अच्छा रहने वाला है। आप अपने कार्यक्षेत्र में आने वाली सभी समस्याओं का अच्छे से सामना कर पायेंगे। पदोन्नति की संभावना है।

धनु: मई महीना आपके लिए भी शुभ रहने के आसार हैं। नौकरी बदलने की सोच रहे जातकों को इस माह विशेष सफलता प्राप्त होगी। 9 मई के बाद से नौकरी पेशा जातकों के जीवन में उन्नति संभव है।

मकर: नौकरी बदलने की सोच रही जातकों को, इस दौरान शुभ फलों की प्राप्ति होगी। हालांकि जल्दबाजी में कोई भी निर्णय लेने से आपको बचना चाहिए।

कुंभ: आपके लिए भी ये महीना सफलता भरा साबित होगा। यदि आप व्यापार करते हैं तो, आपके लिए ये समय विषय अच्छा रहेगा। अचानक से आपको धन की प्राप्ति हो सकती है।

मई महीने का राशि अनुसार राशिफल यहां पढ़ें:

मेष मासिक राशिफल मई 2020वृषभ मासिक राशिफल मई 2020मिथुन मासिक राशिफल मई 2020कर्क मासिक राशिफल मई 2020सिंह मासिक राशिफल मई 2020कन्या मासिक राशिफल मई 2020तुला मासिक राशिफल मई 2020वृश्चिक मासिक राशिफल मई 2020धनु मासिक राशिफल मई 2020मकर मासिक राशिफल मई 2020, कुंभ मासिक राशिफल मई 2020मीन मासिक राशिफल मई 2020

Next Stories
1 Super Flower Moon 2020 Date, Timings in India: साल का आखिरी सुपरमून कब, कहां और कैसे देगा दिखाई जानिए
2 लगने जा रहा है साल का दूसरा ग्रहण, कब, कैसे और कहां देगा दिखाई जानिए
3 Shani Vakri/Retrograde 2020: कुछ ही दिनों में शनि होने जा रहे हैं वक्री, शनि साढ़े साती से पीड़ित जातक हो जाएं सतर्क
यह पढ़ा क्या?
X