दिसंबर में मंगल ग्रह कर रहे राशि परिवर्तन, इन 4 राशि वालों पर मां लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान

5 दिसंबर को मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन से मिथुन राशि के जातकों के सभी काम बन जाएंगे। इस दौरान मां लक्ष्मी इन पर पूरी तरह से मेहरबान रहेंगी।

Mars Transit, Religion, Religion News
मंगल के राशि परिवर्तन से मेष राशि के जातकों को बहुत धन लाभ होगा

Mars Transit 2021: दिसंबर के महीने में चार ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इसलिए ज्योतिष लिहाज से दिसंबर का महीने बेहद ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है। सबसे पहले 5 दिसंबर को मंगल ग्रह तुला राशि से निकलर वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे। बता दें कि 22 अक्टूबर से मंगल, तुला राशि में विराजमान हैं। 5 दिंसबर से राशि परिवर्तन के बाद मंगल ग्रह 4 जनवरी तक वृश्चिक में ही रहेंगे। वहीं 8 दिसंबर को शुक्र ग्रह मकर राशि में प्रवेश करेंगे। 10 दिसंबर को बुध का राशि परिवर्तन होगा और 16 दिसंबर को सूर्य, धनु राशि में प्रवेश कर जाएंगे।

5 दिसंबर को मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन से 4 राशि के लोगों की किस्मत खुल जाएगी। इस दौरान उन्हें समाज में खूब मान-सम्मान की प्राप्ति होगी, साथ ही धन में भी वृद्धि होगी। जानिये कौन-सी हैं वह 4 राशियां-

मेष राशि: मंगल के राशि परिवर्तन से मेष राशि के जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। इस दौरान उन्हें धन लाभ होगा। व्यवसायी जातकों के लिए भी यह समय शुभ रहेगा। भाई-बहन के रिश्ते में मधुरता आएगी। साथ ही मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। मंगल के राशि परिवर्तन से परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे।

मिथुन राशि: 5 दिसंबर को मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन से इस राशि के जातकों के सभी काम बन जाएंगे। इस दौरान मां लक्ष्मी इन पर पूरी तरह से मेहरबान रहेंगी। नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं। आप किसी नए काम की भी शुरुआत कर सकते हैं। साथ ही मंगल के राशि परिवर्तन से दांपत्य जीवन भी काफी सुखमय रहेगा।

कर्क राशि: इस राशि के जो जातक नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें शुभ परिणाम मिल सकते हैं। मंगल के राशि परिवर्तन से कर्क राशि के जातकों के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, साथ ही समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। निवेश के लिए यह समय शुभ माना जा रहा है।

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए यह गोचर काल नए अवसर लेकर आएगा। इस दौरान व्यापारियों को मुनाफा हो सकता है। यह समय आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है।

पढें Religion समाचार (Religion News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट