ताज़ा खबर
 

मंगल ने बदली चाल, इन राशि के जातकों को मिल सकता है लाभ

वृषभ राशि - मकर राशि के परिवर्तन से वृषभ राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। इस दौरान नई नौकरी मिलने की संभावना अधिक रहेगी। बिजनेस में मेहनत अधिक करने से लाभ मिलेगा। दोस्तों का सहयोग मिलेगा।

मंगल के राशि परिवर्तन से मीन राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा।

मंगल ग्रह 2 मई को मकर राशि से आ गए हैं। यहां पर मंगल केतु के साथ रहेंगे। मकर राशि में मंगल ग्रह की स्थिति उच्च की होगी। इससे सभी राशियों पर मंगल का प्रभाव पडे़गा। राजनैतिक और सामाजिक मामलों पर इसका असर रहेगा। आइए जानते हैं किन राशियों को इस परिवर्तन से लाभ मिलेगा।

वृषभ राशि – मकर राशि के परिवर्तन से वृषभ राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। इस दौरान नई नौकरी मिलने की संभावना अधिक रहेगी। बिजनेस में मेहनत अधिक करने से लाभ मिलेगा। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। हालंकि दोस्तों से मनमुटाव भी हो सकता है। बिजनेस के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।

वृश्चिक राशि- वृषभ राशि के बाद मंगल का लाभ वृश्चिक राशि वालों को मिलेगा। इस परिवर्तन से आपके अटके काम पूरे होंगे। किस्मत का साथ मिलेगा। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। दोस्तों से मदद मिलेगी। आपको अपनी सेहत का ख्याल रखना पड़ेगा। जॉब और बिजनेस के काम पूरे होंगे।

मीन राशि – मंगल के राशि परिवर्तन से मीन राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा। सोचे हुए काम आसानी से पूरे हो सकेंगे। आर्थिक लाभ मिलेगा। दोस्तों से लाभ मिलेगा। यात्रा पर जा सकते हैं। आपकी मनोकामना पूरी हो सकती है। लव लाइफ पॉजिटिव रहेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App