scorecardresearch

मंगल देव पहले मिथुन राशि में करेंगे गोचर, फिर इसी राशि में होंगे वक्री,जानें किन राशि के लोगों को कोरोबार में हो सकता है धन लाभ

Mangal Rashi Parivartan October 2022: इस दौरान कई राशि के जातकों को करियर में सफलता आदि लाभ हो सकता है।

मंगल देव पहले मिथुन राशि में करेंगे गोचर, फिर इसी राशि में होंगे वक्री,जानें किन राशि के लोगों को कोरोबार में हो सकता है धन लाभ
Mangal Rashi Parivartan October 2022: कई राशि के जातकों के लिए यह समय अच्छा हो सकता है। (फोटो: जनसत्ता)

Mangal Rashi Parivartan: मंगल देव यानी की मंगल ग्रह पहले मिथुन राशि में गोचर करेंगे और फिर इसी राशि में वक्री होंगे। इसका असर सभी राशि के लोगों पर पड़ेगा।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल देव 16 अक्टूबर 2022 को दोपहर 12 बजकर 4 मिनट पर वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि गोचर करेंगे। वहीं 30 अक्टूबर 2022 शाम 6.19 बजे मंगल देव मिथुन राशि में वक्री होंगे। आइए जानते हैं मंगल देव के गोचर और वक्री होने से किन-किन राशि के जातकों को कोराबार में लाभ और करियर में तरक्की मिल सकती है।

मंगल देव का गोचर इन राशि के जातकों को दें सकता है लाभ

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल देव के गोचर से मेष राशि के जातकों के कार्यक्षेत्र में आ रही समस्या का समाधान हो सकता है। वहीं नौकरीपेशा जातकों के प्रमोशन का लाभ मिल सकता है और आय भी बढ़ सकती है।

इस दौरान वृषभ राशि के जातक, जो विदेश के जुड़ा कारोबार करते हैं उन्हें लाभ हो सकता है। सिंह राशि के जातकों को निवेश से धन लाभ हो सकता है और सैलरी भी बढ़ सकती है। कन्या राशि के जातकों को करियर में सफलता मिल सकती है। आर्थिक जीवन में भी धन लाभ होने की संभावना है।

वृश्चिक राशि के जातकों को इस दौरान कुछ धन प्राप्त हो सकता है। वहीं धनु राशि के जातकों को करियर में सुखद नतीजे मिलने की संभावना है। मीन राशि के जातकों को मंगल देव का गोचर जमीन आदि से धन लाभ करा सकता है। नौकरी कर रहे जातकों को भी तरक्की मिल सकती है।

मंगल देव का मिथुन राशि में वक्री इन राशि के जातकों को दे सकता है सफलता

धनु राशि के जातक, जो व्यवसाय करते हैं उन्हें लाभ प्राप्त हो सकता है। मेष राशि के जातकों को इस दौरान धन लाभ होने की संभावना है। कर्क राशि के जातकों, जो आयात-निर्यात का कारोबार करते हैं, उन्हें इस दौरान फायदा हो सकता है। सिंह राशि के जातकों को विभिन्न माध्यमों से लाभ होने की संभावना है।

पढें Religion (Religion News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-09-2022 at 09:34:53 am